वेंटिलेटर के बीप पर वायरल हुआ डॉक्टर का डांस, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर जमकर झूमे संतु बाग | The doctor's dance went viral on the beep of the ventilator Santo Bagh jumps up when Corona test comes negative

वेंटिलेटर के बीप पर वायरल हुआ डॉक्टर का डांस, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर जमकर झूमे संतु बाग

वेंटिलेटर के बीप पर वायरल हुआ डॉक्टर का डांस, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर जमकर झूमे संतु बाग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 25, 2020/3:56 am IST

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना से हो रही लगातार मौतो के बीच अंबिकापुर के कोविड अस्पताल से कोविड वार्ड में ड्यूटी कर रहे एक डॉक्टर का ऐसा वीडयो सामने आया है जिसे देखकर आप के चेहरे पर मुस्कान वापस आ जायेगी। इस वीडियो में एक कोविड वार्ड की ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर वेंटीलेटर के बीप पर डांस करते नजर आ रहे हैं,अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में बंद हुआ कोचिंग सेंटर, तो संचालक ने बना डाला जुए का अ…

अमूमन वेंटिलेटर की ट्यून सुनकर हर किसी के मन में एक अजीब सा डर का विचार आता है, लेकिन उसी वेंटीलेटर के ट्यून के धुन पर कोई नाच सकता है तो वह है भगवान का दूसरा रूप डॉक्टर, ऐसा ही एक वीडियो अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज कोविड अस्पताल से सामने आया है, इस वीडियो में एक डॉक्टर पीपीई किट पहने वेंटीलेटर के ट्यून के धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं, डॉक्टर का नाम संतु बाग बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- LOC पर मंडरा रहे पाकिस्तानी सेना के चीनी कॉडकॉप्टर को इंडियन आर्मी …

दरअसल डॉक्टर संतु बाग पिछले 14 दिनों से कोविड अस्पताल में अपनी सेवा दे रहे थे,14 दिनों की ड्यूटी पूर्ण करने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वह निगेटिव निकले, इस खुशी में उन्होंने कोविड अस्पताल में ही वेंटिलेटर के बीप के धुन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं,डॉक्टर के इस अंदाज का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

https://www.facebook.com/watch/?v=1292896664390657

 
Flowers