आठ बच्चों के पिता और 75 साल के इस बुजुर्ग ने की दूसरी शादी की जिद, नहीं माने बच्चे तो कर ली आत्महत्या...देखिए

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 17 Aug 2019 02:15 PM, Updated On 17 Aug 2019 01:51 PM

नईदिल्ली। कहा जाता है कि बचपन और बुढ़ापा एक जैसा होता है कई बार बुजुर्ग भी बच्चों जैसी जिद कर बैठते हैं, ऐसे में यदि उनकी जिद न मानी गई तो वे कुछ भी कर सकते हैं क्योंकि उनकी समझ का स्तर ही ऐसा होता है। मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहां एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग द्वारा सुसाइड करने का कारण बहुत ही अनोखा है, बुजुर्ग ने दूसरी शादी करने की जिद ठान ली थी घरवालों ने रोका वे दुनिया से ही चले गए।

read more: स्वाईन फ्लू पॉज़िटिव मरीजों का बढ़ने लगा ग्राफ, इस साल प्रदेश में 659 मरीजों की हो चुकी है मौत

मामला बरेली जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र का है। जहां काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद, उम्र 75 साल ने दूसरी शादी न करने देने पर नाराज होकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का अपनी शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने ने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी।

read more: 7th Pay Commission, कर्मचारियों को झटका, सरकार ने लगाई इस भत्ते पर रोक.. जानिए

जानकारी के अनुसार अरशद के 8 बच्चे हैं जिनमें 5 लड़के और 3 लड़कियां है। सभी शादीशुदा हैं और उनके भी बच्चे हैं। उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। वृद्ध के दूसरी शादी करने की बात जब बच्चों को पता लगी तो लोक-लाज की दुहाई देकर पिता को समझाना चाहा, लेकिन अरशद नहीं माने। शुक्रवार (16 अगस्त) सुबह परिजन जब जागे तो उन्हें घटना का पता चला।पोस्टमॉर्टम में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

Web Title : The father of eight children and this 75-year-old man insisted on his second marriage, committed suicide

जरूर देखिये