इस पूर्व क्रिकेटर के पिता ने धोनी को कहा 'गंदगी', रायडू के संन्यास का ठीकरा भी धोनी के ​सिर पर फोड़ा

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 10 Jul 2019 09:35 AM, Updated On 10 Jul 2019 09:35 AM

रायपुर। ​अंबाती रायडू के संन्यास के फैसले के बाद युवराज सिंह‍ के पिता योगराज सिंह के निशाने पर एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी आ गए हैं। योगराज सिंह ने कहा कि वह रायडू के संन्‍यास के फैसले से दुखी हैं। उन्‍होंने काफी जल्‍दबाजी में यह फैसला ले लिया। वे अपने फैसले को वापस लें और घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर चयनकर्ताओं को गलत साबित करें।

read more : कर्नाटक का सियासी संकट : कुमारस्वामी को 17 जुलाई को साबित करना पड़ेगा बहुमत, विधायकों का इस्तीफा नामंजूर


बता दें कि 1 टेस्‍ट और 6 वनडे खेलने वाले योगराज सिंह ने रायडू के संन्‍यास का ठीकरा धोनी के सिर पर फोड़ा। इस दौरान उन्‍होंने धोनी की तुलना सौरव गांगुली से करते हुए कहा कि वह युवाओं को मौका देते थे जबकि धोनी ने ऐसा नहीं किया। एमएस धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहते। उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी।

read more : 100 रूपए के पेट्रोल में 100 एमएल कम निकला पेट्रोल, तो कलेक्टर ने सील किया पेट्रोल पंप...देखिए


गौरतलबह है कि रायडू को 2015 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया में चुना गया था लेकिन वे प्‍लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके थे। इसके बाद वे कई साल तक टीम इंडिया के सदस्‍य रहे थे। वर्ल्‍ड कप 2019 से पहले भी वे टीम इंडिया में नंबर 4 पर खेलते थे। लेकिन इस साल आईपीएल फॉर्म ने उनके लिए वर्ल्‍ड कप में जाने के रास्‍ते बंद कर दिए। उनकी जगह विजय शंकर को वर्ल्‍ड कप में लिया गया था। लेकिन शंकर चोट के चलते बाहर हो गए।

 

Web Title : The father of this former cricketer said to Dhoni, 'Dirt'

जरूर देखिये