मोटी बोलकर मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता, सबक सिखाने लड़की ने किया ये काम, जानकर सब रह गए हैरान | The fiance left saying fat, the girl changed herself by changing

मोटी बोलकर मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता, सबक सिखाने लड़की ने किया ये काम, जानकर सब रह गए हैरान

मोटी बोलकर मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता, सबक सिखाने लड़की ने किया ये काम, जानकर सब रह गए हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 27, 2020/12:17 pm IST

ब्रिटेन। मंगेतर से रिश्ता टूटने के बाद लड़की टूटी नहीं। बल्कि उसने उसे सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा किया जानकर सब हैरान रह गए। दरसअल उसके मंगेतर ने उसे मोटी कहकर रिश्ता तोड़ दिया था।

Read More News: मौत पर चार कंधे नहीं मिले तो शव को ठेले से पहुंचाया श्मशान, चर्चित .
ब्रेकअप के बाद जेन एटकिन ने अपने आप को बदला और तीन साल में सौंदर्य प्रतियोगिता में कई खिताब अपने नाम किए। उनके एक फैसले ने न सिर्फ उनकी जिंदगी बदल दी बल्कि मोटी कहने वाले उनके पूर्व मंगेतर को भी एक सबक मिल गया। कई लोगों ने इसको ‘अल्टिमेट रिवेंज’ का नाम दिया है।

Read More News: बड़ी मात्रा में हथियारों की खेप बरामद, हिंसा फैलाने में हो सकता था …
जेन ने कड़ी मेहनत से अपने आपको फिट बनाया। इतना ही नहीं उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का भी फैसला किया और मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब अपने नाम किया। इधर अब उसके मंगेतर ने कहा कि वो बहुत ज्यादा जंक फूड खा रही थी, जिसकी वजह से वो बहुत मोटी हो गई थी। लेकिन अब वह पहले से ज्यादा सुंदर हो गई है।

Read More News: गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड…

जेन ने सबसे पहले का खिताब अपने नाम किया. इसके बाद 2018 में मिस इंग्लैड की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गईं। 2018 के मिस इंग्लैड प्रतियोगिता में किस्मत ज्यादा साथ नहीं दे पाई और इसमें जेन रनर अप रहीं।

Read More News: दिल्ली हिंसा में अब 34 की मौत, नाले से मिली दो लोगों की लाश, आप पार्षद ताहिर …

 
Flowers