अस्पताल के अंदर डॉक्टर और फीमेल रिसेप्शनिस्ट के बीच दे दनादन, मारपीट का वीडियो वायरल | The fight between the doctor and the female receptionist inside hospital

अस्पताल के अंदर डॉक्टर और फीमेल रिसेप्शनिस्ट के बीच दे दनादन, मारपीट का वीडियो वायरल

अस्पताल के अंदर डॉक्टर और फीमेल रिसेप्शनिस्ट के बीच दे दनादन, मारपीट का वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 16, 2019/2:58 pm IST

ग्वालियर । जिले में एक अस्पताल की रिसेप्शनिस्ट के साथ डॉक्टर की मारपीट का वीडियो वायरल हुआ आया है। जिसमें अस्पताल का डॉक्टर पहले तो नर्स को बुरी तरह से फटकराता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद जब रिसेप्शनिस्ट डॉक्टर से कुछ कहती है, तो वह उसकी जमकर पिटाई कर देता है, ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। वहीं पुलिस ने इस मामले में रिसेप्शनिस्ट की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- अपहरण की कोशिश नाकाम, बच्चा उठाकर ले जा रहे बाइक सवारों को ग्रामीणो…

ग्वालियर की ललितपुर कॉलोनी में मौजूद जीएस हॉस्पिटल में रिसेप्शनिस्ट गीता दीक्षित का विवाद हॉस्पिटल के डॉक्टर गौरव शर्मा से 30 जून को हो गया था। दोनों में विवाद इतना बढ़ा कि डॉक्टर गौरव शर्मा ने हॉस्पिटल में ही रिसेप्शनिस्ट के बीच हाथापाई शुरु हो गई।

ये भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा लव स्टोरी के साइड इफेक्ट, नेता प्रतिपक्ष ने कन्या भ्र…

फरियादी गीता की शिकायत पर कंपू थाना पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वही पुलिस का ये भी कहना है कि बाद में गीता ने अपने परिवार के लोगों के साथ डॉ. गौरव के साथ मारपीट कर दी थी। इसलिए दोनों पक्षों पर मामला दर्ज है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rBixef7EIR4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>