सप्ताहभर पहले लगी आग नहीं बुझी, अब तक धधक रहा है गोदाम, नक्सलियों ने की थी आगजनी | The fire did not extinguished till today. the warehouse has been blazing so far

सप्ताहभर पहले लगी आग नहीं बुझी, अब तक धधक रहा है गोदाम, नक्सलियों ने की थी आगजनी

सप्ताहभर पहले लगी आग नहीं बुझी, अब तक धधक रहा है गोदाम, नक्सलियों ने की थी आगजनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 18, 2019/11:16 am IST

गरियाबंद। जिले के मैनपुर स्थित तेंदूपत्ता गोदाम में एक सप्ताह पूर्व लगी आग अब भी धधक रही है। इस गोदाम में नक्सलियों ने आग लगाई थी। यहां आग बुझाने का कोई इंतजाम नहीं है। हालत यह हो गई है कि गोदाम की दीवार किसी भी समय गिर सकती है। गोदाम जगह-जगह से फटकर गिरने की स्थिति में है।

आरोप है कि अधिकारियों ने लापरवाही बरती और आग बुझाने का समुचित इंतजाम नहीं किया है, बल्कि धधक रही आग को चारों ओर से बंद कर दिया गया है। बता दें कि मैनपुर के नाउमूड़ा में सरकारी तेंदूपत्ता गोदाम नंबर 3 में सप्ताहभर पहले 15 से 20 की हथियारबंद नक्सलियों ने पहुंचकर पहुंच गए और उन्होंने ड्यूटी पर तैनात तीन चौकीदारों को बंधक बना लिया और फिर गोदाम में आग लगा दी।

यह भी पढ़ें : लोकसभा सदन में शीर्ष पर विराजेंगे ओम, देखिए किस वजह से बने मोदी के ‘रत्न’ 

आग लगाने के बाद नक्सली कुल्हाड़ीघाट की ओर भाग निकले। नक्सलियों के जाने के बाद चौकीदार ने इसकी सूचना रेंजर को दी। उन्होंने पुलिस और उच्चाधिकारियों को सूचित किया। थोड़ी ही देर में एसपी एमआर अहिरे पूरे अमले के साथ मौके पर पहुंच गए थे। गोदाम में आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है।