साप्ताहिक बाजार के दिन मिठाई दुकान में लगी आग, कोई जनहानि नहीं | The fire in the sweet shop on the weekly market day, there is no mischief

साप्ताहिक बाजार के दिन मिठाई दुकान में लगी आग, कोई जनहानि नहीं

साप्ताहिक बाजार के दिन मिठाई दुकान में लगी आग, कोई जनहानि नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 18, 2019/3:32 pm IST

कोण्डागांव । जिले के फरसागांव में सोमवार को साप्ताहिक बाजार के दिन एक मिठाई दुकान में आग लग गई। गैस सिलेंडर में आग भड़कने से बाजार में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया । मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीयों लोगों ने अपनी कोशिशों से आग पर काबू पाया । कोण्डागांव के नगर पंचायत फरसगांव में प्रत्येक सोमवार को सप्ताहिक बाजार आयोजित होता है, जहां जिला भर से व्यापारी और ग्रामीण खरीद-बिक्री के लिए बाजार पहुंचते हैं। बाजार में शीतला मंदिर के नजदीक बोरगांव निवासी संजय शील और परितोष शील मिटाई की दुकान संचालित करते हैं। साप्ताहिक बाजार मेें खुली जगह में लगी दुकान में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई ।

ये भी पढ़ें-एक तरफ ‘चौकीदार चोर है’…तो दूसरी तरफ ‘मैं भी चौकीदार हूं’ मुहिम क…

बसोमवार को दिन में 1.30 बजे के आसपास अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली,कोई कोई समझ पाता इससे पहले आग ने आसपास रखे सामान को अपनी जद में ले लिया। भारी गर्मी के बीच दुकान में आग लगते ही पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दुकानदार अपना सामान छोड़कर भाग खडे़ हुए । आग लगने की सूचना पुलिस को दी गई जिसने जल्द मौके पर पहुंच कर आग को काबू करने का प्रयास किया। इस दौरान चार अग्निशमन यंत्रों से केमिकल छिड़काव करके आग बुझाई गई । आग से कोई जनहानि नहीं हुई है, हालांकि दुकान में रखा सामान जरुर जलकर राख हो गया।