सर्वर में उलझा पहली-दूसरी की ऑनलाइन परीक्षा, परीक्षा का समय निकल जाने के बाद भी ऐप में नहीं आया प्रश्न पत्र | The first-second online examination entangled in the server, the question paper did not come in the app even after the time of examination was over.

सर्वर में उलझा पहली-दूसरी की ऑनलाइन परीक्षा, परीक्षा का समय निकल जाने के बाद भी ऐप में नहीं आया प्रश्न पत्र

सर्वर में उलझा पहली-दूसरी की ऑनलाइन परीक्षा, परीक्षा का समय निकल जाने के बाद भी ऐप में नहीं आया प्रश्न पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 20, 2019/5:21 am IST

रायपुर। पहली व दूसरी कक्षा की ऑनलाइन परीक्षा सर्वर डाउन के चलते नहीं हो सकी। परीक्षा का समय निकल जाने के बाद भी प्रशन पत्र ऐप में डाउन नहीं हो सका। गणित और हिंदी की परीक्षा अब सोमवार को आयोजित की जाएगी। पहली और दूसरी कक्षा के बच्चों का सुबह 8 से 10 बजे तक ऑनलाइन परीक्षा यानी टेस्ट होना था। लेकिन अधिकांश स्कूलों में यही हाल रहा।

पढ़ें- कांग्रेस ने की भाजपा प्रवक्ता पर FIR दर्ज करने की मांग, मंत्री कवास…

शिक्षक मोबाइल में टीम्स टी एप को ओपन कर प्रश्न आने का इंतजार करते रहे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। कुछ ही स्कूल में ऑनलाइन सिस्टम से परीक्षा ली गई। लगभग 500 प्राइमरी स्कूलों में 10 नंबर लिखित परीक्षा हो पाया लेकिन सर्वर डाउन के चलते 5 नंबर की ऑनलाइन परीक्षा नहीं हो पाई।

पढ़ें- सीएम ने किया महाविद्यालय का निरीक्षण, छात्रों की सभी समस्याओं का जल…

ज्यादातर स्कूलों में तय समय में लिखित परीक्षा ही हो पाई। पहली व दूसरी के बच्चे ऑनलाइन सिस्टम से परीक्षा में शामिल नहीं हो सके। तीसरी से आठवीं तक के बच्चे लिखित परीक्षा व अन्य गतिविधि में शामिल हुए।

पढ़ें- बलि के बयान पर कायम, मंत्री लखमा ने कहा- नहीं मानते गलत

चौथी बार डिलीवरी कराने आई सुन महिला को डॉक्टर ने जड़ा थप्पड़

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wY3HK0woPtg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>