पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार, 'लखमा जैसे हैं वैसी बात करते हैं..जब भी मौका मिलेगा जनता पलट देगी सरकार' | The former chief minister retorted, 'Lakhma talks like they are ... Whenever there is a chance, the public will turn around'

पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार, ‘लखमा जैसे हैं वैसी बात करते हैं..जब भी मौका मिलेगा जनता पलट देगी सरकार’

पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार, 'लखमा जैसे हैं वैसी बात करते हैं..जब भी मौका मिलेगा जनता पलट देगी सरकार'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 1, 2019/10:06 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मंत्री कवासी लखमा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कवासी लखमा जैसे हैं वे वैसी बात करते हैं, हम उनकी बात को गम्भीरता से नहीं लेते। इसके साथ ही रमन सिंह ने किसानों का सबसे ज्यादा अपमान हो रहा है, वादा खिलाफी की जा रही है। सरकार की नीति को लेकर जनता में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें — स्वास्थ्य मंत्री की मां की तबीयत बिगड़ी, सिंहदेव दिल्ली रवाना, मेदांता में जारी है इलाज

बता दें कि धमतरी में मंत्री लखमा ने बीजेपी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था, जिसमें उन्होने कहा कि भाजपा बेशर्म पार्टी है, महाराष्ट्र में फडणवीस के शपथ और इस्तीफा का हवाला देते हुए उन्होने यह बयान दिया था। मंत्री लखमा निकाय चुनाव की तैयारी के सिलसिले में धमतरी के दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें —मंत्री कवासी लखमा का एक और विवादस्पद बयान, भाजपा को बताया ‘बेशर्म प…

धरना स्थल पर रमन सिंह ने उद्बोधन देते हुए आगे कहा कि पूरे प्रदेश में बस्तर से लेकर सरगुजा के धान खरीदी केंद्र में धरना दिया जा रहा है, सरकार की नियत और नीति को लेकर जनता में आक्रोश है, जब भी मौका मिलेगा जनता सरकार पलट देगी। रमन सिंह ने कहा कि इन लोगों ने घूम घूम कर गंगा जल लेकर वादा किया था कि 25 सौ में धान खरीदेंगे। अब मोदी को कोस रहे है कि केंद्र धान नहीं खरीद रहा है।

यह भी पढ़ें — कई वर्षों से थाने में पड़े 270 वाहनों की हुई नीलामी, न मालिक मिले न…