पूर्व सीएम ने कहा मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश न बनाए सरकार, सही काम में साथ गलत काम में करेंगे विरोध | The former CM said that the government should not make Madhya Pradesh a alcoholic state

पूर्व सीएम ने कहा मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश न बनाए सरकार, सही काम में साथ गलत काम में करेंगे विरोध

पूर्व सीएम ने कहा मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश न बनाए सरकार, सही काम में साथ गलत काम में करेंगे विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 1, 2019/7:39 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश बनाने का आरोप लगाय है। इसके पहले पूर्व सीएम ने प्रदेश वासियों को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी। शिवराज ने कहा कि विकास राजनीतिक मतभेदों के ऊपर होना चाहिए। बीजेपी भी स्थापना दिवस मनाएगी, शिव राज सिंह ने कहा सही काम में सहयोग और गलत काम में विरोध करेंगें।

यह भी पढ़ें —मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, ग्राम पंचायत चुनाव में भी अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुने जाएंगे सरपंच

पूर्व सीएम ने कहा कि हमने स्थापना दिवस के आयोजन की शुरूआत की है, हमनें मध्यप्रदेश गान भी बनाया। इसके साथ ही उन्होने सीएम से शिवराज सिंह ने अपील की कि मध्यप्रदेश को मंदिरा प्रदेश न बनाएं। हमारी सरकार में भी प्रस्ताव आते थे लेकिन हमने नई शराब की दुकान नहीं खुलने दी। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश में बार खोले जा रहे हैं। हम फैसले का कड़ा विरोध करते हैं, फैसला रद्द नहीं किया गया तो कड़ा विरोध करेंगे।

यह भी पढ़ें — राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले से 12 छात्र…

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हर साल शराब की दुकानें कम किया जाना चाहिए, लेकिन सरकार तो इसको बढ़ावा दे रही है। उन्होने कहा कि रेप जैसे अपराध भी ज्यादातर नशे में होते हैं, उन्होने कहा कि अहाता बनाने कोर एरिये में भी बार शॉप खोलने का हम विरोध करते हैं। वहीं शिवराज सिंह कुसुम मेहदेले के ट्वीट पर बोलने से बचते नजर आए।

यह भी पढ़ें — अंडे की राजनीति: मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा- सरकार अंडा छोड़ …

<iframe width=”980″ height=”551″ src=”https://www.youtube.com/embed/XRvz4PzWYMY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>