ट्रेन में सफर के दौरान पूर्व मंत्री का बैग चोरी, आंखों के सामने दिया वारदात को अंजाम | The former minister bag theft during a train trip

ट्रेन में सफर के दौरान पूर्व मंत्री का बैग चोरी, आंखों के सामने दिया वारदात को अंजाम

ट्रेन में सफर के दौरान पूर्व मंत्री का बैग चोरी, आंखों के सामने दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 5, 2019/6:41 am IST

ग्वालियर। पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया का सफर के दौरान दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन से बैग चोरी हो गया। पवैया AC-2 कोच में सफर कर रहे थे। पवैया के मुताबिक मथुरा और फरीदाबाद के बीच उनकी आंखों के सामने चोर बैग लेकर चलते बने । पवैया जब तक कुछ समझ पाते चोर आंखों से ओझल हो गए।

ये भी पढ़ें- गृहमंत्री अमित शाह की बड़ी बैठक, जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा और नए परिस…

पवैया ने ग्वालियर जीआरपी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बैग में कपड़ों के अलवा बहुत सा कीमती सामान और नगदी भी रखी हुई थी। पूर्व मंत्री के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बैग में उनका एटीएम भी रखा था। चोरों ने एटीएम से रकम निकालने की भी कोशिश की है। इस संबंध में अभी पूरी जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है कि चोर एटीएम से रकम निकालने में सफल हो पाए हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह को अमित शाह की सलाह, कहा- बयानबाजी से बचें

बता दें कि पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ग्वालियर से दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में सफर कर रहे थे। इस दौरान मथुरा और फरीदाबाद के बीच एसी कोच से उनका बैग चोरी हो गया। जयभान सिंह दिल्ली लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी हैं । चुनाव संपन्न होने के बाद परिणाममों की समीक्षा की जा रही है,जिसके लिए पवैया दिल्ली जा रहे थे।

 
Flowers