पूर्व विधायक का धमकी भरा ऑडियो वायरल, निगम अधिकारी को कहा फिर से अतिक्रमण की गाड़ी नजर आयी तो आग लगा दूंगा | The former MLA's threatened audio viral

पूर्व विधायक का धमकी भरा ऑडियो वायरल, निगम अधिकारी को कहा फिर से अतिक्रमण की गाड़ी नजर आयी तो आग लगा दूंगा

पूर्व विधायक का धमकी भरा ऑडियो वायरल, निगम अधिकारी को कहा फिर से अतिक्रमण की गाड़ी नजर आयी तो आग लगा दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 19, 2019/12:58 am IST

भोपाल। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सुरेन्द्रनाथ नगर निगम के एक अधिकारी को धमकाते सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो में नगर निगम के अधिकारी को धमकाते हुए वे कह रहे हैं कि कल से कहीं भी अतिक्रमण की गाड़ियां नजर नहीं आना चाहिए।

read more: अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की नर्स ने की खुदकुशी की कोशिश, प्रबंधन पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

ऑडियो में सुरेंद्रनाथ यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि आज राजधानी में जोरदार प्रदर्शन कर दिया है। यदि कल से कहीं भी अतिक्रमण की गाड़ी नजर आएगी तो फिर मैं उसमें आग लगा दूंगा। कल से राजधानी में हमारी टीम घूमेगी और यदि कोई दिख गया तो फिर दो-चार लोगों को नंगा करके ही छोड़ेंगे।

read more: विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने डॉ खूबचंद बघेल की जयंती पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

इस ऑडियो के सामने आने के बाद टीटी नगर थाने में सुरेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। बता दें कि बीते दिन सुरेंद्रनाथ सिंह ने विधानसभा घेराव करने का प्रयास किया था। इस दौरान हजारों की संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद थे। इसके पहले भी सुरेंद्रनाथ सिंह नगर में अतिक्रमण हटाने का विरोध किया था। बीते 2 जुलाई को उन्होने नगर निगम कार्यालय में ताला लगा दिया था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/BO6fjqIJVEo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>