सनकी प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को चाकुओं से गोदा, अब झूल रहा जीवन व मौत के बीच

Reported By: Akash Rao, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 13 Aug 2019 08:25 AM, Updated On 13 Aug 2019 08:25 AM

दुर्ग। प्रेमविवाह में असफल होने से नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया उसके बाद खुद भी जान देने के लिए चाकुओं से अपने शरीर पर कई वार कर गंभीर हालत में मौत और जीवन के बीच झूल रहा है। पुलिस ने सनकी प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका के हत्या का मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

read more : मां जैसा कोई नही : मौत के बाद भी थाम रखा था मासूम का हाथ, दोनों के शव देखकर बचावकर्मी भी रो पड़े

दुर्ग जिले के उतई थानांतर्गत एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से वार कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया और स्वयं को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। इस घटना में जहां युवती की मौत हो गई है तो वहीं गंभीर रूप से घायल युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है । घायल युवक को रायपुर मेकाहारा ईलाज के लिए रिफर किया गया है।

read more : एक और सांसद का विवादित बयान, कहा- 100वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत का हिस्सा नहीं होगा कश्मीर

मिली जानकारी के अनुसार उतई निवासी गीतांजलि और रूपेश चक्रधारी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन पारिवारिक सहमति नहीं बनने के कारण उनका विवाह नहीं हो पा रहा था जिससे युवक बेहद क्षुब्ध था । शायद यही वजह था कि वो आज अचानक युवती के घर पहुॅच गया और अपनी प्रेमिका को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

read more : दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की सूचना, सुरक्षा एजेंसियों ने स्वतंत्रता दिवस पर आतं​की हमले को लेकर किया था अलर्ट

घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक युवती का भाई रोजमर्रा का कार्य कर घर पहुॅचा। घर पहुचने पर जब शक हुआ तो अपनी बहन की खोजबीन आरंभ की तब पता चला कि उसका प्रेमी उसे किचन में बंद कर रखा है । 112 में डायल करने के बाद जब पुलिस घटना स्थल पहुॅची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ ।

read more : नाबालिग सहित 4 लोगों ने बंधक बनाकर 7वीं और 9वीं की छात्रा से किया गैंगरेप, इलाके में सनसनी

दरवाजा टूटते ही देखा कि भीतर दोनों का लहुलुहान शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था जिसको तत्काल अस्पताल पहुचाया गया। युवती ने अस्पताल पहुचते ही दम तोड़ दिया वहीं युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया। पुलिस इस मामले में आरोपी युवक के विरूद्ध हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है ।

Web Title : The freak lover first stabbed his girlfriend to death, then cut himself with knives

जरूर देखिये