युवती ने पिता और भाई पर लगाया घर पर बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने किया रेस्क्यू | The girl accused the father and brother of taking the hostage at home

युवती ने पिता और भाई पर लगाया घर पर बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने किया रेस्क्यू

युवती ने पिता और भाई पर लगाया घर पर बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने किया रेस्क्यू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 10, 2020/7:30 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बिलासपुर में एक युवती को बंधक बनाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापामारी शुरू कर युवती का रेस्क्यू किया।

पढ़ें- रायपुर में 45 कंटेनमेंट जोन, हर दिन तीन से चार इलाके हो रहे सील

 

पढ़ें- सीएम बघेल कलेक्टर्स के साथ करेंगे बैठक, धान खरीदी, न्याय योजना और क्वारंटाइन सेंटर्स में व्यवस्था…

दरअसल मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है जहां, बंधक युवती ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो वायरल किया था। वीडियो में युवती ने पिता और भाई द्वारा प्रताड़ित करने और घर में कैद कर रखने का जिक्र किया था। युवती वीडियो में मदद की गुहार लगा रही थी।

पढ़ें- तिल्दा में 3 और नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जनपद कर्मचारी हैं 2 मरीज

युवती के बताए पते के मुताबिक जब ये वीडियो तोरवा पुलिस के हाथ लगा, पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू कर युवती को बंधकमुक्त कराया। युवती ने पुलिस को बताया, कि उसके पिता और सगे भाई ने उसे कई दिनों से एक कमरे में बंद करके रखा था। उसके पिता और भाई ने उसका मोबाइल तोड़ दिया था।

पढ़ें- सीएम बघेल ने केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र, CSPDCL को स्वतंत्…

दो हफ्ते पहले उसने नया मोबाइल खरीदा और उसे छुपा कर रखा था। जब बीमार हुई तो उसके भाई और पिता ने उसको खाना देना तक बंद कर दिया, और गाली गलौच करने लगे। लड़की ने हारकर ये वीडियो बनाया हालांकि बंधक क्यों बनाया इसका पता नहीं चल सका है।