सरकार के 6 महीने पूरे, मीडिया प्रभारी ने गिनाई उपलब्धियां | The government has completed 6 months Media Incharge's counting achievements

सरकार के 6 महीने पूरे, मीडिया प्रभारी ने गिनाई उपलब्धियां

सरकार के 6 महीने पूरे, मीडिया प्रभारी ने गिनाई उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 17, 2019/8:07 am IST

भोपाल। कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने पर कांग्रेस की मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाई। शोभा ओझा ने कहा कि आचार संहिता के कारण मध्यप्रदेश सरकार को 3 महीने ही काम करने का मौका मिला है। हालांकि इसके बावजूद सरकार ने हर दिशा में लोगों की अपेक्षा के अनुरुप काम किया है।

ये भी पढ़ें- जो न सोच पाए लालू, अब ​पीयूष करेंगे चालू, अब ट्रेन में सफर के दौरान…

कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम सरकार में आए तब कानून व्यवस्था चौपट थी । रेत माफिया, शिक्षा माफिया हावी था । मध्यप्रदेश बलात्कार में नम्बर 1 पर था । ओझा ने कहा कि कमलनाथ सरकार के आने के बाद स्थिति बदल रही है। शोभा ओझा ने बताया कि मध्यप्रदेश में अब तक चुनाव में दिए गए वचनपत्र के 100 वचन पूरे किए गए हैं ।

ये भी पढ़ें- भारतीय मानक ब्यूरो का वैज्ञानिक रिश्वत लेते गिरफ्तार, मेडिसिन लाइसे…

शोभा ओझा ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट में बड़े घराने मध्यप्रदेश में आएंगे । इससे बड़े पैमाने पर रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे । 1 लाख 20 हजार सरकारी स्कूलों में पालक-शिक्षक समिति बनाए जाने की जानकारी भी शोभा ओझा ने दी मीडिया को दी है।

ये भी पढ़ें- किसानों ने विकास प्राधिकरण के दफ्तर में किया विरोध-प्रदर्शन, अधिग्र…

शोभा ओझा ने सरकार की योजना की जानकारी देते हुए बताया कि आंगनबाड़ियों में 3 दिन बच्चों को दूध वितरित किया जाएगा ।100 नए आयुष केंद्र खोले जाएंगे। 1000 गोशालाओं के लिए अनुबंध होने की बात भी ओझा ने कही। बिजली कटौती को लेकर उन्होंने इसे बीजेपी का भ्रम फैलाने वाला बताया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-nKYQwLO5Z4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers