राज्यपाल खुद ही सड़क से उठाने लगीं कचरा, आनन-फानन में जुट गए अफसर भी | The governor herself started taking the garbage from road

राज्यपाल खुद ही सड़क से उठाने लगीं कचरा, आनन-फानन में जुट गए अफसर भी

राज्यपाल खुद ही सड़क से उठाने लगीं कचरा, आनन-फानन में जुट गए अफसर भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 12, 2019/8:42 am IST

पचमढ़ी। मध्यप्रदेश की ग्रीष्मकालीन राजधानी कही जाने वाले पचमढ़ी में शुक्रवार को उस समय अलग ही नजारा नजर आया जब राज्यपाल आनंदीबेन पटेल खुद ही सड़क से कचरा उठाना शुरु कर दिया। उन्हें ऐसा करते देख उनके साथ का अमला भी इस काम में जुट गया।

मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल इन दिनों ग्रीष्मकालीन राजधानी कही जाने वाली पचमढ़ी के दौरे पर हैं। शुकवार सुबह निरीक्षण के दौरान सड़कों पर पड़ी गंदगी देख उन्होंने खुद पन्नी कचरा उठाना शुरू कर दिया देखते ही देखते सारे मौजूद अधिकारी भी सफाई में जुट गए। पलक झपकते ही मैदान साफ हो गया।

यह भी पढ़ें : माओवादियों की मांद में सुरक्षाबलों की दबिश, देसी रॉकेट लॉन्चर सहित भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद बरामद.. देखिए 

बता दें कि पचमढ़ी को ग्रीष्मकालीन राजधानी कहे जाने का दर्जा पहले से ही मिला हुआ है। इस साल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के पचमढ़ी के कई दौरे हो चुके हैं। इस वर्ष राज भवन और पचमढ़ी में कई बदलाव किए गए हैं। पचमढ़ी को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिए उन्होंने कई प्रयास किए हैं।

 
Flowers