दूल्हे ने किया दुल्हन की सहेली का रेप, प्री वेडिंग पार्टी के दौरान वारदात को दिया अंजाम | The groom raped the bride's friend The incident took place during the pre wedding party

दूल्हे ने किया दुल्हन की सहेली का रेप, प्री वेडिंग पार्टी के दौरान वारदात को दिया अंजाम

दूल्हे ने किया दुल्हन की सहेली का रेप, प्री वेडिंग पार्टी के दौरान वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 8, 2019/9:15 am IST

अमेरिका। यूएसए के पोकोनॉस में शादी समारोह में एक शख्स ने अपनी होने वाली वाइफ की सहेली के साथ इस अपराध को अंजाम दिया । शादी से ठीक दो दिन पहले एक व्यक्ति ने दुल्हन की सहेली का कथित तौर पर रेप किया। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की उस वक्त नशे में थी और उसी हालत में आरोपी ने उसका कथित तौर पर रेप किया। कोर्ट में दिए शपथ पत्र के मुताबिक यह घटना 30 अगस्त की रात को प्री वेडिंग पार्टी के दौरान हुई। शादी समारोह से पहले रिश्तेदारों और दोस्तों ने डेलावेयर नदी के पास राफ्टिंग, पैडलिंग और ड्रिंकिंग की थी। रेप पीड़ित महिला की उम्र तकरीबन 29 साल है। पीड़िता ने जांच एजेंसी को बताया कि राफ्टिंग ट्रिप के दौरान वह पूरी तरह से नशे में थी। जब उसे थोड़ा होश आया तो उसने देखा कि वह पुरुषों के लॉकर रूम में है और उसके पास उसकी सहेली का होने वाला पति मौजूद है। पीड़िता को उसके साथ हुई रेप की वारदात का एहसास हो गया । घटना के कुछ देर बाद होने वाली दुल्हन लॉकर रूम में पहुंची जिसके बाद उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

ये भी पढ़ें- 15 हजार किमी तक मारक क्षमता वाले मिसाइल का प्रदर्शन, 30 मिनट में अम…

बता दें कि स्ट्रूड्सबर्ग के 28 वर्षीय डेनियल जे कार्ने पर बिना सहमति के सेक्सुअल इंटरकोर्स करने का आरोप लगा है। पेन्सेलवानिया स्टेट पुलिस ने पीड़ित महिला और आरोपी कार्ने के मैसेज और दोनों की फोन कॉल्स से मिली जानकारी के आधार पर आरोप तय किए हैं। हालांकि कार्ने को सोमवार को $100,000 की जमानत राशि पर बेल मिल गई है। कोर्ट में दिए शपथपत्र के मुताबिक, जांचकर्ताओं ने कार्ने का 2 सितंबर का साक्षात्कार लिया तो उसने दावा किया कि वह उस रात नशे में था और उसे लगा कि वो लड़की उसका फायदा उठा रही है। उसने पहले जांच में कहा कि लड़की ने उसका लॉकर रूम तक पीछा किया जबकि वह शॉवर लेने के लिए जा रहा था। हालांकि, बाद में उसने कबूल किया कि वह लड़की को कमरे में जबरदस्ती घसीटकर ले गया था।

ये भी पढ़ें- दंग रह गए लोग जब हाइवे पर लगे होर्डिंग्स पर विज्ञापन की जगह चलने लग…

जांच एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बावजूद 1 सितंबर को कार्ने की शादी हो गई। इस मामले की जांच तब शुरू हुई जब पीड़ित लड़की 2 सितंबर को हॉस्पिटल पहुंची। उसने बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। पीड़ित महिला ने कहा कि उसने नदी किनारे बहुत ज्यादा ड्रिंकिंग कर ली थी। वह पैडल बोर्ड से बार-बार गिर रही थी इसलिए उसके दोस्तों ने सेफ्टी के लिए उसे एक राफ्ट में पहुंचा दिया। जब सारे दोस्त डेस्टिनेशन पर पहुंचे तो वह अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पा रही थी।  उसने बताया कि उसकी दोस्त ने अपने होने वाले पति कार्ने से उसकी मदद करने के लिए कहा। उसके बाद उसे पानी से दूर ले जाया गया लेकिन जब वह होश में आई तो उसने खुद को लॉकर रूम में पाया। पीड़िता के मुताबिक जब वह जगी तो कार्ने उसके शरीर को जबरदस्ती पकड़े हुए था। उसके बाद उसे होश नहीं है। जब पीड़िता की नींद टूटी तो तो उसके साथ घटना को अंजाम दिया जा चुका था।

ये भी पढ़ें- UN में तुर्की ने किया पाकिस्तान समर्थन, भारत ने कूटनीतिक तरीके से द…

इसके बाद दुल्हन लॉकर रूम में घुसी और वह अपने होने वाले पति पर चिल्लाने लगी। दोनों के बीच पार्किंग में झड़प भी हुई। पीड़ित लड़की ने कहा कि शादी के अगले दो दिनों तक खूब हंगामा मचा रहा। पीड़िता ने कहा कि उसे भले ही सब कुछ ठीक तरह से याद नहीं है लेकिन वह कार्ने की इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि वह लॉकर रूम में उसके पीछे गई थी। अगले दिन कार्ने ने फोन कर माफी मांगी और कहा कि उसे नहीं पता कि उनके बीच क्या हुआ।
पुलिस के जांच अधिकारी ने कहा कि सर्विलांस फुटेज में दिखता है कि लड़की और कार्ने इन की तरफ जा रहे थे और लड़की की हालत स्थिर नहीं लग रही थी। दरवाजे के पास पहुंचने से पहले कार्ने लड़की को लॉकर रूम में घसीटकर ले जाता है। 20 मिनट के बाद कार्ने की होने वाली पत्नी कमरे में घुसती है और उसके कुछ सेकेंड बाद ही कार्ने भी कमरे से बाहर निकलता हुआ दिखता है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एंटीगुआ के प्रधानमंत्री का बयान, धोखेबा…

रविवार को शादी की सुबह को कार्ने ने एक बार फिर से लड़की से माफी मांगी। उसने लिखा, मैं एक बार फिर से हर बात के लिए माफी मांगना चाहता हूं। क्या हम आज दुल्हन के लिए खुश नहीं हो सकते हैं। गलतियों को पीछे छोड़कर हमें उस अध्याय को पूरी तरह से वहीं बंद करना होगा। मैं वाकई में उससे (दुल्हन) शादी करने को लेकर बेहद खुश हूं। आरोपी ने पीड़िता को गर्भनिरोधक लेने की सलाह भी दी। जांचकर्ताओं ने जब 2 सितंबर को कार्ने और पीड़ित लड़की के बीच की कॉल को रिकॉर्ड किया। कॉल में उसने कबूल किया था कि उन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ लेकिन जो कुछ भी हुआ, उसमें उसकी गलती थी। उसने कहा कि उसे इसके लिए बेहद अफसोस है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7MpqaJdRdmM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>