शादी की खुशी में दूल्हे से हो गई ये भूल, बारात रोक निगम ने काटा इतने हजार का चालान और.. | The groom took action for not following social distancing in MP

शादी की खुशी में दूल्हे से हो गई ये भूल, बारात रोक निगम ने काटा इतने हजार का चालान और..

शादी की खुशी में दूल्हे से हो गई ये भूल, बारात रोक निगम ने काटा इतने हजार का चालान और..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 15, 2020/12:37 pm IST

इंदौर। एक दूल्हे को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना और मास्क पहनने में उदासीनता दिखाना महंगा पड़ा। जिसके चलते दूल्हे को बारात छोड़ 2100 रूपये का स्पॉट फाइन भरना पड़ा। दरअसल निगम आयुक्त प्रतिभा पाल के सख़्ती बरतने के निर्देश के बाद सोमवार से नगर निगम की कई टीमें मैदान में उतर गई और उन लोगों के खिलाफ स्पॉट फाइन की कार्रवाई की गई।

Read More News: स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों के लिए विभाग का आदेश, कोरोना ड्यूटी करने वालों को किया जाएगा 

जो सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क पहनने में लापरवाही दिखा रहे हैं। नगर निगम के इसी अभियान की चपेट में धर्मेंद्र निराले नामक दूल्हे राजा की बारात भी आ गई। दूल्हे राजा को बारात के लिए 12 लोगों की अनुमति तो मिली थी। लेकिन यह सभी 12 लोग एक ही वाहन में सवार होकर बारात के रूप में निकल पड़े थे।

Read More News: घर में घुसे हाथी की हालत अब खतरे से बाहर, पशु चिकित्सकों की टीम ने समय रहते किया इलाज शुरु

नगर निगम ने जब बारात को रोका, तब दूल्हे राजा को मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टनसिंग का पालन नहीं करने पर 21 सौ रुपए का स्पॉट फाइन भरना पड़ा। वहीं 2100 रूपये का चालान कटवाने के बाद यह बारात अपने मुकाम की तरफ चल पड़ी। लेकिन इस पूरी कार्रवाई ने यह संकेत जरूर दे दिए हैं कि खुशियों के माहौल के बीच भी सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना अब भूलना नहीं है।

Read More News: नए मरीज मिले, इंदौर में बीते 24 घंटों में 6 नए मरीज मिले 4 की मौत, रिकवरी रेट में