शादी कर रहे दूल्हे की सगी बहन निकली दूल्हन, बेटी को पहचान रो पड़ी मां, फिर भी नहीं रुकी शादी... जानिए वजह | The groom's sister, who is getting married, turned out to be a groom, yet the marriage did not stop, the mother had to recognize the daughter

शादी कर रहे दूल्हे की सगी बहन निकली दूल्हन, बेटी को पहचान रो पड़ी मां, फिर भी नहीं रुकी शादी… जानिए वजह

शादी कर रहे दूल्हे की सगी बहन निकली दूल्हन, बेटी को पहचान रो पड़ी मां, फिर भी नहीं रुकी शादी... जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 6, 2021/11:13 am IST

पेइचिंग। चीन में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल, शादी में दूल्‍हा और दूल्‍हन शादी कर रहे थे तभी लड़के की मां की नजर अपनी होने वाली बहू के हाथों में पड़ी। हाथों को देखते ही मां के होश उड़ गए और वह रोने लगी। दरअसल, शादी रचा रही दुल्‍हन उस दूल्‍हे की बचपन में बिछड़ी बहन थी। दुल्‍हन के हाथों पर जन्‍म से ही चिह्न बना हुआ था और मां ने उसे देखते ही बेटी को पहचान लिया।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन निभाएंगे ऋषि कपूर वाला किरदार, हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ पर आधारि…

यह घटना चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ की है और यह शादी 31 मार्च को हो रही थी। चीनी मीडिया के मुताबिक दुल्‍हन के हाथ में बने निशान देखकर मां ने उनके वर्तमान मां-बाप से पूछताछ की। इसमें पता चला कि करीब 20 साल पहले दुल्‍हन के वर्तमान मां-बाप ने उसे गोद लिया था और अब तक यह सीक्रेट बना हुआ था। दुल्‍हन के वर्तमान पैरंट्स ने बताया कि उन्‍हें यह बच्‍ची काफी लंबे समय पहले सड़क किनारे म‍िली थी।

ये भी पढ़ें: अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हुए कोरोना संक्रमित, ट्…

पैरंट्स ने बताया कि उसके बाद से यह बच्‍ची उनके पास ही है। इस खुलासे के बाद शादी को लेकर बेहद खुश नजर आ रही दुल्‍हन रो पड़ी। दुल्‍हन अपने जैविक माता-पिता के बारे में और ज्‍यादा जानने के लिए उत्‍सुक हो गई। दुल्‍हन ने कहा कि यह मौका उसके लिए शादी के दिन से भी ज्‍यादा खुशी का है। हालांकि शादी में एक नया मोड़ उस समय आ गया जब शादी पर कोई रोक नहीं लगी।

ये भी पढ़ें: तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, फैंस ने…

बताया जा रहा है कि दूल्‍हे को भी गोद लिया गया था और दुल्‍हन की असली मां को इस शादी पर कोई ऐतराज नहीं था। स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक करीब 20 साल पहले जब दुल्‍हन की असली मां को उसकी बेटी नहीं मिली थी तो उसने एक बच्‍चे को गोद ले लिया था। अब इसी बच्‍चे से उनकी असली बेटी की शादी हो गई। दुल्‍हन की असली मां ने बताया कि उसने कई साल तक अपनी बेटी की तलाश की थी लेकिन वह नहीं मिली।