हरेली उत्सव के कार्यक्रम में बोले गृह मंत्री, छत्तीसगढ़ को पहली बार मिला गेड़ी चढ़ने वाला सीएम | The Home Minister spoke in the program, Saying this in praise of CM

हरेली उत्सव के कार्यक्रम में बोले गृह मंत्री, छत्तीसगढ़ को पहली बार मिला गेड़ी चढ़ने वाला सीएम

हरेली उत्सव के कार्यक्रम में बोले गृह मंत्री, छत्तीसगढ़ को पहली बार मिला गेड़ी चढ़ने वाला सीएम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 1, 2019/2:11 pm IST

राजिम। छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेश वासियों को हरेली उत्सव की शुभकामनाएं दी। हरेली त्यौहार के एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने राजिम पहुंचे गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और डॉ. रमन सिंह पर तंज कसा ।

ये भी पढ़ें- रिश्वत लेते मंडी निरीक्षक गिरफ्तार, असेसमेंट बनाने के एवज में मांगी…

गोबरा नवापारा में आयोजित हरेली उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे गृह मंत्री ने कहा कि सन 2000 में छत्तीसगढ़ राज्य अलग होने के बाद एक कलेक्टर मुख्यमंत्री बना और 2003 में हुए चुनाव में एक डॉक्टर मुख्यमंत्री बना । लेकिन कलेक्टर मुख्यमंत्री ने कलेक्टर की तरह तो डॉक्टर मुख्यमंत्री ने डॉक्टर की तरह छत्तीसगढ़ का शासन चलाया ।

ये भी पढ़ें- सनी लियॉन की फिल्म देखकर पत्नी से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, को…

अब एक छत्तीसगढ़िया किसान का बेटा मुख्यमंत्री बना है। कलेक्टर और डॉक्टर मुख्यमंत्री गेड़ी नहीं चढ़ते थे, लेकिन हमारे छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोगों से गेड़ी चढ़ने की बात कहते हैं। गृह मंत्री के इस तंज पर मौजूद भीड़ ने भी सुर में सुर मिलाया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9Y4u_4Vo1b8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>