'आपकी सरकार आपके द्वार' योजना का असर, कलेक्टर भरत यादव ने गांव जाकर सुनी जनता की समस्याएं | The impact of the scheme 'Your Government Your Door', collector Bharat Yadav has heard the problems of the people of the village

‘आपकी सरकार आपके द्वार’ योजना का असर, कलेक्टर भरत यादव ने गांव जाकर सुनी जनता की समस्याएं

'आपकी सरकार आपके द्वार' योजना का असर, कलेक्टर भरत यादव ने गांव जाकर सुनी जनता की समस्याएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : August 2, 2019/6:04 am IST

जबलपुर। प्रदेश में जनता के हितों को देखते हुए और उनकी समस्याओं का निराकरण तत्काल करने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नई योजना कमलनाथ सरकार आपके द्वार चालू करते हुए जिले के सभी राजपत्रित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए जनता की समस्याओं और उसके समाधान को लेकर जनता के घर-घर जाकर मुलाकात करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: एक अस्पताल ऐसा भी जहां अंदर जाने से डरते हैं लोग, फिर भी मजबूरी में इलाज कराने पहुंचते हैं ग्रामीण

वहीं प्रदेश भर में चालू हुई योजना के चलते आज जबलपुर के कलेक्टर भरत यादव और अन्य अधिकारी जनता की समस्याएं जानने के लिए जबलपुर के कंटगी मझौली क्षेत्र में पहुंचे, जहां कलेक्टर भरत यादव ने गांव-गांव जाकर जनता की समस्याएं सुनी। किसी ने कलेक्टर भरत यादव से राशन कार्ड, तो किसी ने सम्बल योजना के बारे में अपनी समस्याएं बताई।

ये भी पढ़ें: बाघों की मौत पर सीएम कमलनाथ ने लिया संज्ञान, जांच के दिए आदेश, कहा- 

वहीं प्रदेश सरकार द्वरा जनता के हितों में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में कलेक्टर भरत यादव ने आम जनता को अवगत कराया। इसके साथ ही जनता को गांवों में हो रही छोटी-छोटी समस्यओं का तत्काल निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित दिए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9Ov0lRvCD8w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>