अवैध शराब पर मुख्यमंत्री ने जारी किए निर्देश, कहा- शराब बिक्री हुई तो पुलिसकर्मियों पर होगी ये कार्रवाई | The instructions issued by the Chief Minister on illegal liquor, said - if liquor was sold then the policemen would be on the action

अवैध शराब पर मुख्यमंत्री ने जारी किए निर्देश, कहा- शराब बिक्री हुई तो पुलिसकर्मियों पर होगी ये कार्रवाई

अवैध शराब पर मुख्यमंत्री ने जारी किए निर्देश, कहा- शराब बिक्री हुई तो पुलिसकर्मियों पर होगी ये कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 13, 2019/7:08 am IST

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर एक और फरमान जारी किया है। सीएम नीतीश कुमार ने प्रदेश के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब को लेकर लिखित में दें कि उनके इलाके में शराब की बिक्री नहीं की जा रही है।

ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार पर जेटली की बीमारी की खबर छुपाई जाने का आरोप, शाम तक आ सकता है फैसला

इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने ये भी कहा कि लिखित आश्वासन के बावजूद अगर उस इलाके के थाना क्षेत्र से कोई अवैध शराब बरामद होती है तो उन थानों के पुलिसकर्मियों को अगले दस साल तक थानों में पोस्टिंग नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: लिखित आश्वासन के बाद आदिवासियों का आंदोलन खत्म, 15 दिन के भीतर जांच 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि बिहार में जो लोग अवैध शराब के कारोबार में पकड़े जा रहे हैं, वे पहले किस धंधे में थे, इसकी फौरन जांच करें, माफिया गिरोह और धंधेबाजों को पकड़ें, तभी शराब के अवैध कारोबार पर पूरी तरह पाबंदी लगेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZO4CabLeDAg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>