मुख्यमंत्री निवास में 24 जुलाई को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, आम लोगों से मुलाकात करेंगे सूबे के मुखिया | The 'Jan Choupal-Visit meet' program will be held in the Chief Minister's residence on 24th July,

मुख्यमंत्री निवास में 24 जुलाई को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, आम लोगों से मुलाकात करेंगे सूबे के मुखिया

मुख्यमंत्री निवास में 24 जुलाई को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ कार्यक्रम, आम लोगों से मुलाकात करेंगे सूबे के मुखिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 22, 2019/4:56 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में 24 जुलाई को ‘जन चौपाल-भेंट मुलाकात’ का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर के दरवाजे आगंतुकों के लिए खुले रहेंगे, जहां वे जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीडबैक से अवगत होंगे। इस दौरान आम लोगों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात का दौर चलेगा।

ये भी पढ़ें: मंदिर में रात 12 बजे से भक्तों की भीड़, शाम 4 बजे निकाली जाएगी भोले बाबा की सवारी, जानिए क्या 

बता दे कि छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता को एक बड़ी सौगात दी है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश गरीबों का हाल जानने के लिए ‘जनचौपाल भेंट मुलाकात वेबसाइट लांच किया है। इस वेबसाइट के जरिए सीएम लोगों से मुलाकात करेंगे, और आम लोगों की समस्याओं का समाधान भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: सावन का पहला सोमवार आज, सुबह से मंदिरों में भक्तों का उमड़ा सैलाब, जानिए क्या है खास

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जन चौपाल के वेबसाइट की शुरूआत की है। इस वेबसाइट का एड्रेस है- www.janchaupal.cg.nic.in जन चौपाल के आयोजन के लिये विशेष रूप से इस वेबसाइट को बनाया गया है। इस वेबसाइट में जाकर आप अपना संदेश बहुत आसानी से मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकते हैं।

 
Flowers