कपिल शर्मा को वाकई लगा लाखों का झटका ! कृष्णा ने सफाई में बताई कुछ और कहानी

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 08 Jan 2019 01:18 PM, Updated On 08 Jan 2019 01:18 PM

मुंबई। कामेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो के जरिए गुदगुदा रहे हैं। इस बार उनके शो को सलमान ख़ान प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कपिल शर्मा अपने शो के कारण कम अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि सलमान खान उनकी फीस में भारी कटौती कर दी है, लेकिन इस मामले में कृष्णा ने कुछ अलग खुलासा किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कपिल बतौर फीस प्रति एपिसोड 60-70 लाख रुपये लेते थे,लेकिन इस बार उन्हें सिर्फ़ 17-20 लाख रुपए प्रति एपिसोड दिये जा रहे हैं। इसी तरह भारती और कृष्णा को मिलने वाली फीस में भी कटौती की चर्चाएं हैं। उन्हें 10-12 लाख प्रति एपिसोड मिलने की बात सामने आ रही थी। इस बीच कृष्णा ने कहा है कि  वेतन में कटौती की बात केवल अफ़वाह है। निर्धारित राशि ही मिल रही है। 

उधर, इस वीकेंड प्रसारित एपिसोड में सलमान ख़ान और उनका परिवार द कपिल शर्मा शो का मेहमान बना था। सलमान के साथ अरबाज़ और सोहेल ख़ान शनिवार के एपिसोड में शामिल हुए, जबकि सलीम ख़ान रविवार के एपिसोड में आये। सलीम ख़ान ने कुछ पुराने किस्से सुनाकर महफ़िल लूट ली। सलीम ने अपने सालों पुराने नौकर गंगाराम को भी शो में बुलाया था और उनके कुछ बेहद दिलचस्प और मज़ाकिया क़िस्से सुनाये। सलीम ने बताया कि गंगाराम को उनका पत्नी दहेज़ में लायी थीं और एक बार उन्होंने गंगाराम को किसी बात पर डांट दिया था तो छह महीनों तक पत्नी ने उनसे बात नहीं की। कपिल ने द कपिल शर्मा शो से एक तरह से नई पारी शुरू की है। इससे पहले उनका करियर डांवाडोल चल रहा था।

Web Title : The Kapil Sharma Show: Salman Khan

जरूर देखिये