अगले महीने से बंद हो जाएगा 'द कपिल शर्मा शो'! फैंस में छाई मायूसी.. जानिए क्या है वजह | 'The Kapil Sharma Show' will be closed from next month! Disappointment in fans

अगले महीने से बंद हो जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’! फैंस में छाई मायूसी.. जानिए क्या है वजह

अगले महीने से बंद हो जाएगा 'द कपिल शर्मा शो'! फैंस में छाई मायूसी.. जानिए क्या है वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:47 am IST

मुंबई। छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ी खबर से दर्शकों को झटका लग सकता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। शो के तमाम फैंस के लिए ये खबर एक बड़े झटके से कम नहीं है।

पढ़ें- …तो सिर्फ आंदोलन को नुकसान होगा, शांति ही ताकत है किसानों की, उग्र प्रदर्शन कर रहे किसानों से योगेंद्र यादव की अपील

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो मेकर्स ने इस शो को अब बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि ये शो इससे पहले भी कई बार बंद हो चुका है और दोबारा शुरू भी हुआ है।

पढ़ें- आजादी के बाद पहली बार मिनपा में लहराया तिरंगा, पहली…

मेकर्स के मुताबिक फैसला इस शो को दोबारा नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने के चलते लिया है। कहा जा रहा है कि कुछ समय बाद मेकर्स ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे। आने वाले नए सीजन में ‘द कपिल शर्मा शो’ एकदम नए अंदाज में नजर आएगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शो की कास्ट में बदलाव किया जाएगा।

पढ़ें- लाल किले में किसानों ने फहराया अपना झंडा, ट्रैक्टर …

जिससे ये साफ हो गया है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ हर बार की तरह ही एक छोटे से ब्रेक के बाद नए रंग में वापस दर्शकों के सामने लौटेगा। हालांकि ये बात और है कि फैंस इस शो को काफी मिस करने वाले हैं।

 

 
Flowers