तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, पीएम मोदी की गुजरात में जनसभा

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 21 Apr 2019 07:43 AM, Updated On 21 Apr 2019 07:43 AM

नई दिल्ली। आज तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। 23 को 14 राज्यों की 115 सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले आज नेताओं का ताबड़तोड़ दौरा होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात और राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। पहले वो गुजरात के पाटण में जनसभा को संबोधित करेंगे...इसके बाद राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के इंदिरा गांधी स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: निगरानी दलों ने 6 करोड़ 74 लाख रूपए किए जब्त

पीएम मोदी दोपहर 1.35 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे। जहां से जनसभा को संबोधित करने के बाद भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाडमेर जाएंगे, पीएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट कर दी गई है। सुरक्षा कारणों से बाडमेर जिले में आज ड्रोन और फ्लाईंग ऑब्जेक्ट के उपयोग करने पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: तीसरे चरण के मतदान के लिए आज शाम थम जाएगा चुनावी शोर, 23 अप्रैल को 

वहीं राहुल गांधी उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में जनसभा करेंगे, इससे पहले प्रियंका गांधी वहां रोड शो करेंगीं। वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट के दो विधानसभा घाटलोदिया और वेजलपुर में नेताओं से मिलेंगे, और फिर इसके बाद साणंद इलाके में रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखीमपुर खीरी, कानपुर, हरदोई और एमपी के सिंगरौली में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं राजनाथ सिंह शहडोल और सतना दौरे पर रहेंगे।

Web Title : The last day of the third phase of campaigning, PM Modi's public meeting in Gujarat

जरूर देखिये