देर रात हुई बेटी की विदाई, सुबह उसकी मां घर के बाहर जलती हुई मिली.. देखें वीडियो | The late night daughter's farewell, her mother got burnt alive outside the house

देर रात हुई बेटी की विदाई, सुबह उसकी मां घर के बाहर जलती हुई मिली.. देखें वीडियो

देर रात हुई बेटी की विदाई, सुबह उसकी मां घर के बाहर जलती हुई मिली.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 18, 2019/6:48 am IST

पाटन। अमलेश्वर के ग्राम पाहन्दा में एक दिल दहलाने वाली घटना हई है। यहां एक महिला ने अपने घर के बाहर मिट्टी तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। महिला के बेटी की बुधवार को शादी के बाद देर रात विदाई हुई थी।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/N0DPn2yVw5c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- बस में आईडी जांच के बहाने लोगों को उतारकर गोलियों से भूना, 14 की मौत

विदाई के दूसरे दिन आज सुबह महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर लिया। लोगों ने महिला को जलते हुए देखा। लेकिन लोगों के कुछ कर पाने से पहले ही महिला पूरी तरह जल चुकी थी। लोगों के मुताबिक महिला के पति ने दूसरी महिला से शादी कर ली थी।

पढ़ें- मुठभेड़ में मारा गया नक्सली कमांडर, भीमा मंडावी की …

पति दोनों पत्नियों के साथ ही रहता था। इसी बात को लेकर मृतक मुन्नी बाई नाराज रहती थी। मृतक का एक लड़का और एक लड़की है। बेटी की शादी बुधवार को हुई थी। इस घटना के बाद से अमलेश्वर में मातम छा गया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 
Flowers