नाथूराम गोडसे पर लाइब्रेरी बनाने का मामला, मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं होंगी | The matter of building a library on Nathuram Godse, Minister Narottam Mishra said - such incidents will not be tolerated

नाथूराम गोडसे पर लाइब्रेरी बनाने का मामला, मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं होंगी

नाथूराम गोडसे पर लाइब्रेरी बनाने का मामला, मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं होंगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 11, 2021/6:08 am IST

ग्वालियर। हिन्दू महासभा एक फिर से गोडसे को महिमा मंडन की कवायद में जुट गई है। महासभा ने गोडसे के विचारों को युवाओं तक पहुंचने के लिए गोडसे ज्ञानशाला की स्थापना की है। दौलतगंज स्थित कार्यालय में हिन्दू महासभा ने “गोडसे ज्ञानशाला” का भव्य शुभारंभ किया। हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे की आरती कर ज्ञान शाला का शुभारंभ किया।

Read More News: राजपथ पर एक तरफ टैंक चलेंगे तो दूसरी तरफ तिरंगा लगे हमारे ट्रैक्टर, वो लाठी चलाएंगे हम राष्ट्रगान गाएंगे 

इसे लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं होंगी। नाथूराम गोडसे पर लाइब्रेरी को लेकर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय वीर भारद्वाज ने बताया कि गोडसे ज्ञान शाला में नाथूराम गोडसे के जीवन से जुड़े साहित्य और चित्र उपलब्ध रहेंगे।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा  

यहां आने वाले युवाओं को भारत विभाजन के लिए जिम्मेदार लोगों के बारे में बताया जाएगा और गोडसे द्वारा देश के लिए किए गए कार्यों की जानकारी दी जाएगी। भारद्वाज के कहा कि हिन्दू महासभा ने नाथूराम गोडसे का मंदिर स्थापित करने का संकल्प लिया है। इसी साल 19 मई को हिन्दू महासभा कार्यालय में नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाया जाएगा।

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया