जनसंपर्क मंत्री ने कहा- SC के आदेश का पालन करना पड़ेगा, बच्चियों की सुरक्षा के लिए शुरू होगा एप | The Minister of Public Relations said that the order of SC will have to be followed, the AAP will start for the protection of the girls

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- SC के आदेश का पालन करना पड़ेगा, बच्चियों की सुरक्षा के लिए शुरू होगा एप

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- SC के आदेश का पालन करना पड़ेगा, बच्चियों की सुरक्षा के लिए शुरू होगा एप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 12, 2019/8:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में घोषित और अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी की लालटेन जुलूस निकालने पर मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि
बीजेपी की चिमनी यात्रा पर ये ऐसी यात्रा है जैसे 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। बिजली को लेकर जनता के खिलाफ ये बीजेपी का षड़यंत्र है।

ये भी पढ़ें: आधी रात इमरान खान का राष्ट्र के नाम संबोधन, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

रैगिंग पर आने वाले विधेयक पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा है कि रैगिंग रोकने की दिशा में सरकार एक बड़ा कदम उठा रही है। बाहरी युवाओं को रोजगार दिए जाने के फैसले पर उनका मानना है कि सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला है हम उसका पालन कर रहे हैं। सीएम कमलनाथ से प्रदेश के निजी संस्थानों में 70 फीसदी रोजगार देने की बात कही है। मुख्यमंत्री के इस वादे से प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिलेगा।

ये भी पढ़ें: रेत के अवैध खनन के दौरान माफियाओं और ग्रामीणों में विवाद, हवा में कई राउंड 

इसके साथ ही पीसी शर्मा ने कहा कि अमेरिका के अम्बर एप की तर्ज पर कमलनाथ सरकार भी एप डेवलप करेगी, जिसमें बच्चियों के साथ लगातार बढ़ रहे अपराधों को रोकने की दिशा में सरकार बड़ा कदम उठाएगी। मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, अपराधियों के स्केच जारी किए जाएंगे, और जैसे ही किसी मासूम के गुम होने की सूचना मिलेगी एप्प के मदद से सबको सूचना मिल जाएगी।