फिल्म साहो होगी बॉलीवुड की अब तक की सबसे मंहगी एक्शन सीक्वेंस फिल्म, हॉलीवुड के 50 क्रू हुए शामिल

 Edited By: Renu Nandi

Published on 02 May 2019 04:17 PM, Updated On 02 May 2019 04:17 PM

मुंबई। अभिनेता प्रभास अभिनीत बहुभाषी फिल्म साहो ने अपना मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है।बता दें कि प्रभास की यह फिल्म दर्शको में एक नया जोश और उत्साह लेकर आएगी। प्रभास की ये एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के लिए उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है। मैग्नम ऑपस फ़िल्म साहो अपनी असाधारण पटकथा के लिए सुर्खियों में छाई हुई है और कुछ दिनों पहले ही मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग का आगाज़ हुआ था।

प्रभास और श्रद्धा के जन्मदिन पर रिलीज हुआ साहो चैप्टर 1 और चैप्टर 2 ने दर्शकों को बड़े पर्दे पर जल्द ही देखने मिलेगा। बता दें कि फिल्म साहो को ट्रांसफॉर्मर्स फेम हॉलीवुड के स्टंट निर्देशक केनी बेट्स निर्देशित कर रहे हैं । फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए, निर्माताओं ने हॉलीवुड के 50 सदस्यों के क्रू को शामिल किया है, जिससे यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा एक्शन सीक्वेंस बन गया है। इसके अलावा, बड़े बजट पर बन रही सबसे उल्लेखनीय एक्शन फिल्मों में से एक, साहो अपने ही तरह के जेटमैन सीक्वेंस के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है, जिसे पहली बार शूट किया गया है।

 

पहले प्रोमो में चंद सेकंड की एंट्री और दूसरे में उनके एक शब्द के डायलॉग 'बूम' के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते हुए, प्रभास ने एक उच्च तकनीक से लैस एक्शन थ्रिलर देखने के लिए फ़िल्म प्रेमियों के बीच असीम जिज्ञासा पैदा कर दी है।गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

Web Title : The most expensive action sequence film of Bollywood made by Saha

जरूर देखिये