गूगल पर सबसे ज्यादा सनी और देशी गर्ल को किया गया सर्च, खान और कपूर को पछाड़ा | The most searched Sunny and country girl on Google, surpassed Khan and Kapoor

गूगल पर सबसे ज्यादा सनी और देशी गर्ल को किया गया सर्च, खान और कपूर को पछाड़ा

गूगल पर सबसे ज्यादा सनी और देशी गर्ल को किया गया सर्च, खान और कपूर को पछाड़ा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:46 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई पॉपुलर स्टार्स हैं जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड के खान और कपूर पर अभिनेत्रियां भारी पड़ी है। दअअसल SEMrush study की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने के मामले में देशी गर्ल पहले नंबर पर है।

Read More News: सारा ने शेयर की हार्ड वर्कआउट का वीडियो, जिम में बहा रहीं पसीना.. वीडियो वायरल

दूसरे नंबर पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम आता है। सनी अपने बोल्ड लुक से हर किसी को अपना दीवाना बनाती हैं और उनकी हर फोटो वायरल रहती है। ऐसे में उनका इंटरनेट पर ज्यादा सर्च होना लाजिमी बात है।

Read More News: जैविक सब्जियां एवं कृषि उत्पादों के लिए सुलभ सुविधा, एक कॉल में घर बैठे मिलेंगे 

बता दें कि SEMrush ग्लोबल डाटा की स्टडी करते हैं। रिपोर्ट की माने तो प्रियंका चोपड़ा को गूगल पर 39 लाख बार इंटरनेट पर सर्च किया गया है। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में टॉप पर बनी है। वहीं सनी लियोनी को गूगल पर 31 लाख बार सर्च किया गया है। जिसके चलते सनी दूसरे नंबर पर है। बॉलीवुड के कपूर और खान अभिनेताओं की बात करें तो तीसरे पायदान की बात करें तो कैटरीना कैफ को इंटरनेट पर 19 लाख बार सर्च किया गया है। कैटरीना आज कल सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हो गई हैं। वहीं मेल स्टार्स की बात करें तो सलमान खान को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। उन्हें 21 लाख बार सर्च किया गया था।

Read More News: टीम इंडिया के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा-हाथी 

पहले अभिनेत्रियों की तुलना में सलमान खान ने पहला स्थान हासिल किया था। लेकिन इस बार सल्लू काफी पीछे है। जबकि दूसरे नंबर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और तीसरे नंबर पर ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आते हैं। उन्हें इंटरनेट पर 13 लाख बार सर्च किया गया था।

Read More News: महाराष्ट्र में 714 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, अब तक 5 की गई जान, 61 मरीज हुए स्वस्थ