मां को हुआ कोरोना तो बेटे ने त्याग दिया अन्न-जल, मां की गुहार पर खाना लेकर पहुंचा ट्रैफिक पुलिस का जवान, खिलाया खाना | The mother was left corona, the son gave up food and water, arrived at the request of the mother and reached the traffic police, fed the food.

मां को हुआ कोरोना तो बेटे ने त्याग दिया अन्न-जल, मां की गुहार पर खाना लेकर पहुंचा ट्रैफिक पुलिस का जवान, खिलाया खाना

मां को हुआ कोरोना तो बेटे ने त्याग दिया अन्न-जल, मां की गुहार पर खाना लेकर पहुंचा ट्रैफिक पुलिस का जवान, खिलाया खाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 29, 2021/6:32 pm IST

इंदौर: महामारी के इस दौर में कई भावुक तस्वीरें भी सामने आ रही है। एक ऐसी ही तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो इंदौर से है, जहां 8 साल के एक मासूम बच्चे की मां कोविड पॉजिटिव हुई, तो बेटे ने खाना-पीना छोड़ दिया। इधर अकेले संभाल रहे पिता ने मां को जानकारी दी तो वह कोविड सेंटर से बेटे को मनाने लगी, लेकिन बेटा फिर भी राजी नहीं हुआ।

Read More: सरकार का बड़ा फैसला, 1 मई से नहीं होगा 18 से 44 साल के लोगों का वैक्सीनेशन, सामने आई ये बड़ी वजह

फिर मां बिंदिया शर्मा को याद आया कि इंदौर में जब भी माता-पिता के साथ घूमने निकलता था, तो चौराहे पर खड़े जवान रणजीत को डांसिंग ड्यूटी करते देख बड़ा खुश होता था। घर में अकेले रणजीत के ही वीडियो और फोटोज देखता था। एक बेबस मां क्या न करती, कोविड सेंटर की मदद से जवान रणजीत का नंबर लिया और फोन पर सारी बात बताई। मां ने कहा कि अगर वो उनके बेटे मोहक को मनाए तो वो खाना खा लेगा, जिसे सुनने के बाद रणजीत की भी आंखे डबडबा गई।

Read More: कोविड अस्पतालों में लगाई गई कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की ड्यूटी, अगले दो माह तक देंगे अपनी सेवाएं

इसके बाद रंजित ने मोहक से वीडियो कॉल पर न सिर्फ बात की खाना खाने को भी राजी किया, बल्कि ही नहीं दूसरे दिन रणजीत खुद खाना लेकर मोहक के घर गए। इसके बाद माता-पिता दोनों का मानो खुशी का ठीकाना नहीं रहा। वे रणजीत के साथ इंदौर पुलिस को लाखों दुआएं देने लगे।

Read More: ऑनलाइन के दौरान पत्नी से रोमांस करने लगे थे टीचर, छात्रों ने वो देख लिया वो सब कुछ जो नहीं देखना चाहिए था