कांग्रेस का नाम बदलकर 'गोडसेवादी कांग्रेस' रख लेना चाहिए, राहुल गांधी को हिन्दू महासभा ने दी नसीहत | The name of the Congress should be changed to 'Godseist Congress', the Hindu Mahasabha gave the advice to Rahul Gandhi

कांग्रेस का नाम बदलकर ‘गोडसेवादी कांग्रेस’ रख लेना चाहिए, राहुल गांधी को हिन्दू महासभा ने दी नसीहत

कांग्रेस का नाम बदलकर 'गोडसेवादी कांग्रेस' रख लेना चाहिए, राहुल गांधी को हिन्दू महासभा ने दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 26, 2021/3:53 pm IST

ग्वालियर: गोडसे के उपासक रहे हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया के गांधी की पार्टी में आने पर बवाल मच गया है। बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होते ही भाजपा नेता कांग्रेस नेताओं पर हमलावर हैं। वहीं, दूसरी ओर गांधी वादी दल कांग्रेस में आते ही पार्टी दो धड़ो में बंटती नजर आ रही है। मामले को लेकर हिन्दू महासभा ने राहुल गांधी को लिखकर कांग्रेस का नाम गोडसेवादी कांग्रेस रखने की नसीहत दी है।

Read More: पशुपालन एवं डेयरी विभाग के नाम से जाना जाएगा पशुपालन विभाग, अधिसूचना जारी

हिन्दू महासभा ने बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हिंदू महासभा ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा है कि बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस जॉइन करने के बाद पार्टी का नाम ‘गोडसेवादी कांग्रेस’ रख देना चाहिए।

Read More: आपके घर तक ऑर्गेनिक सब्जियां पहुंचाने शुरू हुई योजना, इस नंबर पर कराएं रजिस्ट्रेशन

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है कि बापू तुम्हारे चरणों में नमन। सालों बाद ही सही, “गोडसे” की विचारधारा अपनाने वालों को समझ आ गया। सिर्फ “गांधीवादी” तरीके से ही देश का उद्धार संभव है। अब देश में गोडसे की नहीं गांधीवादी विचारधारा की ही चलेगी।

Read More: 31 मार्च तक लॉकडाउन, सिर्फ इन सेवाओं को मिलेगी छूट, इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

 

 
Flowers