गांव का नाम हो जाए मशहूर इसलिए किसानों ने काटी अधपकी फसल, पीएम मोदी की सभा के लिए खुशी से दिया खेत | The name of the village should be famous therefore farmers have harvested crop Happy Farm for the meeting of PM Modi

गांव का नाम हो जाए मशहूर इसलिए किसानों ने काटी अधपकी फसल, पीएम मोदी की सभा के लिए खुशी से दिया खेत

गांव का नाम हो जाए मशहूर इसलिए किसानों ने काटी अधपकी फसल, पीएम मोदी की सभा के लिए खुशी से दिया खेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 25, 2019/4:31 pm IST

जम्मू। पीएम मोदी जम्मू की अखनूर तहसील के धूमी मालपुर गांव में 28 मार्च को राज्य के चुनाव प्रचार दौरे की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू के बाहरी इलाके में 28 मार्च को प्रस्तावित एक विशाल रैली को जगह देने के लिए कुछ किसानों ने अपनी फसल पकने से पहले ही काट ली है। जम्मू जिले के मालपुर गांव की कई हेक्टेयर जमीन पर कुछ किसानों ने बीते दो दिनों में अपनी फसल काट कर कम पड़ रही जगह को पूरा करने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर का पलटवार, कहा- हमने…

किसानों के मुताबिक उन्हें बहुत खुशी है कि मोदी जी हमारे गांव में आ रहे हैं। उनके दौरे के बाद गांव का नाम मशहूर हो जाएगा। हम इस मौके को गंवाना नहीं चाहते और हमने उनकी रैली के लिए अपने खेत दे दिये हैं। रैली के लिए जगह पर्याप्त नहीं थी। उन्होंने कहा कि वैसे यह फसल अप्रैल के आखिर में पकती, लेकिन हमने इस अधपकी फसल को काट लिया, ताकि रैली के लिए जगह मुहैया हो सके।

ये भी पढ़ें-IRCTC ने जारी की समर स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट, यात्रीगण अप्रैल मई मे…

पीएम मोदी ने हाल ही में किसानों के लिए छह हजार रुपए सालाना सहायता राशि की घोषणा की थी जो पूरे देश में यह योजना लागू हो गयी है। किसानों ने खुशी से पीएम मोदी के लिए जगह उपलब्ध कराई है, ये एक तरह से तोहफा दिया है और उनकी 28 मार्च को होने वाली रैली के लिए मैदान मुहैया कराने की खातिर उन्होंने अपनी फसलें समय से पहले फसलें काट दी है।

ये भी पढ़ें-जेट एयरवेज के चेयरमैन ने पत्नी सहित दिया इस्तीफा, आर्थिक संकट के दौ…

आपको बता दें कि सांसद जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह जम्मू और उधमपुर से लोकसभा के भाजपा के फिर उम्मीदवार हैं। जम्मू में 11 और उधमपुर में 18 अप्रैल को मतदान होगा।

 

 

 
Flowers