बीजेपी के दोनों विधायकों के नंबर बंद, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बातचीत करने की कर रहे कोशिश | The number of BJP MLAs closed, the former chief minister and the BJP state president are trying to negotiate

बीजेपी के दोनों विधायकों के नंबर बंद, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बातचीत करने की कर रहे कोशिश

बीजेपी के दोनों विधायकों के नंबर बंद, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बातचीत करने की कर रहे कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 25, 2019/8:55 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी के बागी विधायकों से बातचीत की कोशिश की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दोनों विधायकों से बातचीत का प्रयास कर रहे हैं, हालांकि अब तक उनसे बातचीत नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: मर के जिंदा हुआ नाबालिग, परिजन कर रहे थे थाने का घेराव, अचानक उठ खड़ा 

बीजेपी की बैठक के दौरान कई बार दोनों विधायकों से फोन पर बातचीत करने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल का नंबर बंद आया है। विधायकों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, फिलहाल दोनों विधायकों पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष ने कहा- कांग्रेस की सरकार डरी हुई है, बीजेपी में कोई गुटबाजी नहीं, हम सब एक

उधर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार डरी हुई है। कांग्रेस को प्रजातांत्रिक संस्था का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये फ्लोर टेस्ट नहीं था, इसकी प्रमाणिकता तब होती जब विश्वास मत लाया जाता। भार्गव ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को खुश होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि बीजेपी में कोई गुटबाजी नहीं है। हम सब एक हैं, वक़्त आएगा तो बता देंगे।

 
Flowers