खुद को कोरोना संक्रमित बताकर घर नहीं जाता था अधिकारी, पत्नी ने दूसरी युवती के साथ फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा | The officer did not go home after being told that he was corona infected

खुद को कोरोना संक्रमित बताकर घर नहीं जाता था अधिकारी, पत्नी ने दूसरी युवती के साथ फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

खुद को कोरोना संक्रमित बताकर घर नहीं जाता था अधिकारी, पत्नी ने दूसरी युवती के साथ फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 11, 2020/9:20 am IST

नईदिल्ली। यूपी के मुरादाबाद में तैनात एक अधिकारी की काली करतूत का भंडाफोड़ हो गया। य अधिकारी कई दिनों से अपने घर नोएडा नहीं जा रहे थे। पत्नी को बताया था कि कोराेना हो गया है और वो होम आइसोलेशन में हैं। दोनों के बीच फोन से ही बातें हो जाती, इसी बीच किसी ने पत्नी को फोन कर बताया कि अधिकारी किसी दूसरी महिला के साथ गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में अपने दूसरे मकान में रह रहे हैं। इसके बाद पत्नी राजनगर पहुंच गई और पति को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें:जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली जमानत, हाईकोर्ट जाने की तैयारी, दो दि…

आरोप है कि पकड़े जाने पर अधिकारी ने मौके पर ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। पत्नी ने इस बारे में डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर शिकायत की है। अधिकारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि अधिकारी इन दिनों मुरादाबाद में तैनात हैं और खुद को कोरोना संक्रमित बताकर नोएडा स्थित अपने आवास पर नहीं जा रहे थे। जबकि उनके पत्नी बच्चे नोएडा में रह रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है। 28 साल पहले उसकी शादी मुजफ्फरनगर के मूल निवासी एक अधिकारी के साथ हुई थी। महिला के पिता सेवानिवृत्त आईएएस और भाई पीसीएस हैं। उनकी एक 25 वर्षीय बेटी और एक 20 वर्षीय बेटा है। बेटी विदेश में पढ़ रही है। अधिकारी का राजनगर और नोएडा के सेक्टर- 52 में मकान है।

ये भी पढ़ें: छात्रों के लिए ‘प्रेशर शीट’ है मार्कशीट, इससे न किया जाए मूल्यांकन-…

पति ने राजनगर अपने मकान पर एक युवती को रखा हुआ था। पड़ोसियों ने उनसे युवती के घर पर रहने की सूचना दी थी। बताया था कि उनके पति हफ्ते में दो दिन सरकारी गाड़ी से मुरादाबाद से राजनगर आवास पर आते थे। इसी क्रम में वह सोमवार की रात नौ बजे अपनी सरकारी गाड़ी से राजनगर पहुंचे। सूचना मिलने पर वह भी नोएडा से गाजियाबाद आ गई और घर में घुसी तो अंदर उसके पति आपत्तिजनक स्थिति में एक महिला के साथ मौजूद थे। उन्होंने विरोध किया तो उसके पति ने मारपीट की। उन्होंने युवती को खदेड़ कर घर में ताला लगा दिया। हालांकि उक्त अधिकारी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के साये में होगा उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र, कई नेत…

पीड़ित पत्नी ने बताया कि उनके पति ने दो मकान अवैध संपत्ति से खरीदे हैं। इसके अलावा उन्होंने कई स्थानों पर संपत्ति खरीद रखी है। वह अपने साथ सरकारी चपरासी को भी लेकर चलते हैं। उनके सास-सासुर की मौत हो चुकी है।