किसान कांग्रेस नेताओं का दर्द, कहा- जो टिकट को तरसते थे, अब देते हैं सरकार गिराने की धमकी

Reported By: Sudhir Dandotiya, Edited By: Vivek Mishra

Published on 15 Jun 2019 01:56 PM, Updated On 15 Jun 2019 01:56 PM

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सरकार में तवज्जा नहीं मिलने से किसान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर समेत किसान कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने कांग्रेस के बड़े नेताओं और विधायकों पर जमकर भड़ास निकाली। किसान कांग्रेस की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में दिनेश गुर्जर ने कहा की सरकार बनने के बाद सरकारी समितियों और टिकिट वितरण में विधायकों के लोगों को तवज्जा दी जाती है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, पीएम मोदी को नई सरकार के गठन पर दी बधाई

दिनेश गुर्जर ने बैठक में खुलकर तेवर दिखाते हुए कहा की कोई विधायक बन जाय तो अंहकारी हो जाता है। कटनी का उदाहरण देते हुए दिनेश गुर्जर ने कहा की कटनी में संजय पाठक के जाने के बाद आज तक कांग्रेस संगठन खड़ा नहीं कर पाई है। दिनेश गुर्जर ने आरोप लगाया है कि उनकी विधानसभा चुनाव से पहले निकाली गई किसान कलश यात्रा में कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: राहुल के विकल्प की तलाश जारी, गांधी परिवार के करीबी दो दिग्गज नेताओं ने ठुकराया 

दिनेश गुर्जर ने कहा कि पहले जो लोग टिकिट के लिए तरसते थे, अब वे मंत्री बनने के लिए सरकार गिराने की धमकी दे रहे हैं। बैठक में रीवा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पाठक ने कहा की कांग्रेस राजा महाराजों की पार्टी हो गई हैं, टिकती बांटते समय कार्यकर्ताओं को पूछा तक नहीं नहीं जाता है।

Web Title : The pain of the Farmer Congress leaders, said- Those who crave tickets, now give the threat of demolishing the government

जरूर देखिये