बीड़ी के बंडल पर दिग्गज फुटबॉलर की तस्वीर, ‘मेसी बीड़ी’ देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, जमकर हो रही वायरल | The picture of the legendary footballer on the bundle of bidi, will not be able to stop laughing after seeing 'Messi's bidi'

बीड़ी के बंडल पर दिग्गज फुटबॉलर की तस्वीर, ‘मेसी बीड़ी’ देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, जमकर हो रही वायरल

बीड़ी के बंडल पर दिग्गज फुटबॉलर की तस्वीर, ‘मेसी बीड़ी’ देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, जमकर हो रही वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 15, 2021/1:25 pm IST

Viral News: क्या आप यह मामने को तैयार है कि फुटबॉल के सुपरस्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने भारत में बीड़ी का विज्ञापन किया है, इस पर आप यकीन नहीं करेंगे। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर मेसी बीड़ी का विज्ञान करेंगे, ऐसा असंभव है। लेकिन इस समय इससे जुड़ी एक मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया में जकर वायरल हो रही है। तस्वीर देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

read more: 7th pay commission latest news: एक और खुशखबरी! सरकारी कर्मचारियों को डबल फायदा, ‘DA’ के बाद बढ़ेगा ‘HRA’, जानिए कितना होगा लाभ

दरअसल वायरल तस्वीर बीड़ी के बंडल की है, इस पर मेसी की तस्वीर छपी है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया वायरल हो गई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है और सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं, सोशल मीडिया में कुछ लोग इसे ‘मेसी वाली बीड़ी’ बता रहे हैं तो किसी ने इसे भारत में मेसी का पहला विज्ञापन करार दिया है।

read more: राजधानी रायपुर में निजी बैंक में लाखों की डिजिटल डकैती, बदमाश ने खुद को स्टील कारोबारी बताकर 23 लाख लूटे

सिर्फ आम युजर ही नहीं बल्कि आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने भी ‘मेसी की बीड़ी’ का फोटो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘भारत में मेसी का पहला विज्ञापन।’ मालूम हो कि सोशल मीडिया में जिस मेसी की बीड़ी वाले बंडल की तस्वीर वायरल हो रही है वो पश्चिम बंगाल में मुर्शीदाबाद जिले में स्थित धुलियान की कंपनी की है।

read more: प्रदेश में जल्द होंगे नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव, जनता नहीं पार्षद करेंगे महापौर और अध्यक्ष का च…

मालूम हो कि अर्जेंटीना के लिए पहला इंटरनेशनल खिताब जीतने के बाद मेसी और उनके समर्थक जश्न में डूब हुए हैं, इस बीच ये तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हुई है।