पुलिस भी रह गई हैरान, जब कमरे के भीतर बिस्तर पर इस हाल में मिले जीजा-साली | The police are also surprised when the brother-in-law found in the hall inside the bed inside the room

पुलिस भी रह गई हैरान, जब कमरे के भीतर बिस्तर पर इस हाल में मिले जीजा-साली

पुलिस भी रह गई हैरान, जब कमरे के भीतर बिस्तर पर इस हाल में मिले जीजा-साली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 22, 2021/2:29 pm IST

हावड़ा: जिले के एक बहुमंजिला इमारत में दो लोगों की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक मकान के बंद कमरे से युवक-युवती की लाश मिली है और दोनों रिश्ते में जीजा साली हैं। पुलिस ने दोनों का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Read More: चपरासियों को सहायक ग्रेड-03 के पद पर किया गया प्रमोट, 10 दिनों में कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश, देखें लिस्ट

मिली जानकारी के अनुसार मामले का खुलासा तब हुआ, जब मकान के कमरे से दुर्गंध आने लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जब कमरे में पहुंची को भीतर का नजारा देखकर दंग रह गई। ​कमरे के अंदर बिस्तर पर दोनों की लाश संदिग्ध अवस्था में थी। वहीं, पूछताछ करने पर निशिथ की पत्नी ने कहा कि दोनों सो रहे हैं।

Read More: मुठभेड़ में ढेर हुआ एक नक्सली, मौके से भरमार बंदूक और 5 किलो का IED बरामद

वहीं, मामले को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से लोगों को घर से बाहर आते-जाते नहीं देखा। इनका एक बेटा है जो मानसिक रूप से बीमार है। इस कारण से उन्हें चिकित्सा के लिए कहीं ले जाया गया है।

Read More: संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने किया प्रदर्शन, मागें ना मानने पर 23 मई से हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी