नोटों से भरी कार लगी पुलिस के हाथ, मिले इतने लाख कि रुपए गिनने मंगवाया गया मशीन, महाराष्ट्र के दो गिरफ्तार | The police got a car full of notes, got so many lakhs that the machine had to be ordered to count the money, two arrested

नोटों से भरी कार लगी पुलिस के हाथ, मिले इतने लाख कि रुपए गिनने मंगवाया गया मशीन, महाराष्ट्र के दो गिरफ्तार

नोटों से भरी कार लगी पुलिस के हाथ, मिले इतने लाख कि रुपए गिनने मंगवाया गया मशीन, महाराष्ट्र के दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 27, 2021/2:57 am IST

महासमुंद। जिला पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान नोटों से भरी एक कार जब्त किया है। मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल महासमुंद पुलिस दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News:  टीचर ने 8वीं की छात्रा को थमाया लव लेटर, कहा- मिलने आना, नहीं तो तंत्र मंत्र कर जान से मार दूंगा 

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वाहन में भारी मात्रा में नगदी लेकर महासमुंद की ओर जा रही है। इसके बाद अलर्ट हुई पुलिस ने ओडिशा से आने वाली वाहनों की जांच की। अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट रेहटीखोन में चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की मारुति सुजुकी सियाज कार क्रमांक MH 09 ET 8986 को रोककर पूछताछ की।

Read More News:  दुर्गा स्व-सहायता समूह आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर, कड़कनाथ से मिल रही अच्छी सेहत के साथ आर्थिक उन्नति

वाहन चालक के गोलमोल जवाब से पुलिस ने दस्तावेज की जांच की। इसके बाद कार की तलाशी के दौरान पुलिस को सीट के पीछे बने चेंबर में रखे हुए रुपए का बंडल मिला। ​पुलिस ने बताया कि कार से कुल 37 लाख 28 हजार 900 रुपए नगद बरामद हुआ।

Read More News: महिला को फोन कर मिलने बुलाता था युवक, मिलने पहुंचा तो 10-12 लोगों ने मिलकर की जमकर खातिरदारी

सिंघोड़ा पुलिस ने कार में सवार पीताम्बर शिवाजी माने और अविनाश सिंगारे को ​गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी ओडिशा से आ रहे थे फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

Read More News: किसान आंदोलन…नई करवट! इसका समाधान कब और कैसे निकलेगा?

 
Flowers