The police station of the capital became heavy due to rain | राजधानी का थाना बारिश से हुआ लबालब, अपराधियों को छोड़ पुलिस ने निकाला जमा पानी

राजधानी का थाना बारिश से हुआ लबालब, अपराधियों को छोड़ पुलिस ने निकाला जमा पानी

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Sep 2019 07:34 AM, Updated On 11 Sep 2019 07:34 AM

 भोपाल । बादलों से बरस रही आफत के चलते सरकारी काम काज भी ठप हो चुका है। भोपाल में शाम 4 बजे से हो रही तेज बारिश ने न केवल आवागमन प्रभावित किया है बल्कि सरकारी काम काज भी बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है। मिसरोद पुलिस थाने में बरसाती पानी भर गया। इस दौरान पुलिसकर्मी फरियादियों की गुहार सुनने की बजाए थाने में जमा बरसाती पानी निकालते नज़र आए। भारी बारिश के चलते ने केवल थाने के लॉकअप रुम में पानी भर गया बल्कि शस्त्रागार में भी पानी भर गया। पुलिसकर्मियों ने खुद ही घंटों मशक्कत कर थाने में जमा पानी को बाहर निकाला। राजधानी के कई थानों में पानी भरने की की घटना हुई।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी, आगामी 24 घंटे के भीतर ...

जबलपुर के कटंगी के पास निधान वाटर फॉल में एक साथ घूमने आए चार युवकों में से 1 युवक फॉल के नीचे बने कुंड में नहाते वक्त डूब गया। कटंगी 100 डायल की टीम स्थानीय लोगों की मदद से डूबे हुए युवक की तलाश की।

ये भी पढ़ें-  सरकार का बड़ा ऐलान, आदिवासी परिवार में बच्चे के जन्म पर कराएगी भोज,...

वहीं, लगातार बारिश और तवा डैम से छोड़े जा रहे पानी के कारण नर्मदा का जलस्तर आज खतरे के अलार्म लेवल पर पहुंच गया। होशंगाबाद सेठानी घाट पर नर्मदा का जल स्तर 9 सौ 64 फीट पर पहुंच गया है जो खतरे का अलार्म लेवल है। प्रशासन ने लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचने की सलाह देते हुए राहत शिविर भी बनाए हैं। धार के मनावर में मान नदी के उफान पर होने के बाद भी लोग जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक यात्री बस चालक यात्रियों की जान को जोखिम में डालकर पुल पार करता नजर आया।

Web Title : The police station of the capital became heavy due to rain

जरूर देखिये