चित्रकूट में सीएम के रोड़ शो के साथ ही शुरू हुई भोजन की राजनीति | The politics of food started with CM's road show in Chitrakoot

चित्रकूट में सीएम के रोड़ शो के साथ ही शुरू हुई भोजन की राजनीति

चित्रकूट में सीएम के रोड़ शो के साथ ही शुरू हुई भोजन की राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 5, 2017/9:49 am IST

सतना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रिमंडल के चार मंत्रियों के साथ सतना के चित्रकूट विधानसभा के मेहुती से आज चुनावी सभा का संखनाद किया। मेहुती और कोनिया में सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि चुनाव आदर्श आचार सहिंता की वजह से वो कोई घोषणा नहीं कर रहे मगर जो भी समस्याए बताई जा रही और जो कुछ दिख रही उन सब को चुनाव के बाद दूर कर दिया जाएगा।

मुख्यमंन्त्री ने कहा कि भावन्तर योजना के तहत किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य दिया जाएगा और भीषण अकाल में जनता के साथ सरकार खड़ी है। इस संकट से सरकार निकाल ले जाने को कतिबद्धय है। मुख्यमन्त्री ने जैतबारा से रोड शो की शुरूआत की जो खुटहा चाँदई से होते हुए तुर्रा जायेगी।

चौराहे पर गैंगरेप के दोषियों को हो फांसी – भोपाल की पीड़िता की मांग

मुख्यमंत्री एक अदिवासी परिवार के घर रात्रि विश्राम करेगे और चैपाल लगाएंगे। इसी के साथ सीएम ने चित्रकूट विधानसभा चुनाव में भोजन की राजनीती की भी शुरूआत कर दी। सीएम के साथ मंत्री राजेन्द्र सुक्ला गोपाल भार्गव सहित कई जनप्रतिनिधि भी रोड शो में शामिल है,, जनता में भी उत्साह देखने को मिला।

शिवराज पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा-स्मैक पीकर सड़क पर बोले सीएम

 
Flowers