बीजेपी की वेबसाइट पर पाकिस्तानी हैकर्स का कब्जा, पाक फौज का फोटो किया अपलोड | The possession of Pakistani hackers on the BJP website, Pak armys photos upload

बीजेपी की वेबसाइट पर पाकिस्तानी हैकर्स का कब्जा, पाक फौज का फोटो किया अपलोड

बीजेपी की वेबसाइट पर पाकिस्तानी हैकर्स का कब्जा, पाक फौज का फोटो किया अपलोड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 21, 2019/3:04 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी की ऑफिसियल वेबसाइट को हैक कर लिया है। हैकर्स ने बीजेपी सीजी डॉट कॉम साइट को हैक कर उस पर पाकिस्तानी फौज का परेड करते हुए एक फोटो अपलोड कर दिया। हैकर्स ने संदेश में लिखा है कि कश्मीर के बारे में सोचना भी मत और ना ही उसे लेकर किसी प्रकार की कार्रवाई की कोशिश करना वरना इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। हैकर्स ने यह भी लिखा है कि अभी तो हमने सिर्फ शुरू किया है। एक पड़ोसी देश होने के नाते यह हमारी सलाह है कि भारत अपने दायरे मे रहे। साइट को हैक करने वाले ने अपना नाम फैसल 1337 के नाम से हैक करना बताया है।

ये भी पढ़ें- IBC24 की एक और कामयाबी, यू-ट्यूब का मिला सिल्वर बटन, करीब 7 लाख हैं सब्सक्राइबर

प्रदेश बीजेपी के आईटी सेल और लीगल सेल के पदाधिकारियो ने मौदहापारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार शाम सायबर सेल में देकर मामले की जांच करवाकर मामला दर्ज कर लिया है। तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई करने की बात कही है। हैकरों ने अपना निशाना बनाया और देर शाम उसे हैक कर लिया।

 
Flowers