कब्र से निकालकर किया गया बच्ची का पोस्टमार्टम, पीड़ित पिता ने लगाए थे अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप | The post-mortem of the girl was carried out from the grave The victim's father made serious allegations against the hospital management

कब्र से निकालकर किया गया बच्ची का पोस्टमार्टम, पीड़ित पिता ने लगाए थे अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप

कब्र से निकालकर किया गया बच्ची का पोस्टमार्टम, पीड़ित पिता ने लगाए थे अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 2, 2019/2:20 am IST

ग्वालियर । पुलिस IG के दखल के बाद ढाई महीने की बच्ची का शव कब्र से बाहर निकाला गया है। बच्ची की मौत 26 अक्टूबर को किलकारी अस्पताल में हुई थी। बच्ची के शव को 27 अक्टूबर को शहर के हजीरा स्थित श्मशान में दफनाया गया था। बच्ची के पिता का आरोप है कि डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती इसलिए बेटी की जान चली गई।

ये भी पढ़ें- सिद्धू फिर जाएंगे पाकिस्तान! नेताओं में बयानबाजी शुरू

बच्ची के पिता ने कार्रवाई की मांग को लेकर आईजी राजा बाबू सिंह के बंगले पर धरना दिया था। जिसके बाद आईजी ने बच्ची की मौत का कारण जानने के लिए शव का पीएम कराने के आदेश टीआई को दिए थे।

ये भी पढ़ें- रात 12 बजते ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख बने दो नए केंद्र शासित प्रदेश…

इसके बाद शुक्रवार को बच्ची का शव शमशान से निकालकर पीएम के लिए भेजा गया… पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xGPTG0SukdM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>