प्रेग्नेंट पत्नी को संबंध बनाने मजबूर कर रहा था पति, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम.. | The pregnant wife was forcing the husband to have a relationship, the woman took this dreadful step ..

प्रेग्नेंट पत्नी को संबंध बनाने मजबूर कर रहा था पति, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम..

प्रेग्नेंट पत्नी को संबंध बनाने मजबूर कर रहा था पति, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 22, 2021/9:47 am IST

चेन्नई। तमिलनाडु के ईरोड में हुई एक सनसनीखेज वारदात में पत्नी ने अपने ही ​पति की जान ले ली है, 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने अपने पति को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। बार-बार दबाव डालने के बाद पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक ने केरल के साथ लगी सीमाएं फिर बंद कीं, लोगों की बढ़ी मुश्किलें

पति की हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया, आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने पति को खाने में कीटनाशक मिलाकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी महिला का नाम मैथिली है, उसकी शादी पीड़ित नंद कुमार के साथ 8 महीने पहले ही हुई थी।

ये भी पढ़ें: विशेष अदालत ने अमित शाह के खिलाफ मानहानि मामले को मजिस्ट्रेट अदालत …

गौरतलब है कि मृतक नंद कुमार खेती करता था, नंद कुमार की मैथिली से शादी दूसरी थी, आरोप के मुताबिक, 5 महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद नंद कुमार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, जब मैथिली ने उसकी बात नहीं मानी तो नंद कुमार उसे टॉर्चर करने लगा। आरोपी महिला ने अपने पति को खाने में कीटनाशक मिलाकर दे दिया, जिसके बाद पीड़ित को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इलाज के दौरान नंद कुमार की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लोदश सीमा के पास मवेशी तस्करों ने बीएसएफ…

 
Flowers