नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की सुरक्षा पर सवाल, 'सुरक्षा वापस नहीं की गई तो आंदोलन करेंगे' | The question of security of leader Gopal Bhargava, 'If the security does not return, then the movement will do'

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की सुरक्षा पर सवाल, ‘सुरक्षा वापस नहीं की गई तो आंदोलन करेंगे’

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की सुरक्षा पर सवाल, 'सुरक्षा वापस नहीं की गई तो आंदोलन करेंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 11, 2019/8:24 am IST

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की सुरक्षा में हुई कटौती पर मध्य प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने आरोप लगाए है कि कांग्रेस की सरकार बदले की भावना से काम करते हुए बीजेपी के जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:टिकट वितरण से पहले बीजेपी की नई नीति, अपने सांसदों से 5 साल के कामों का मांगा हिसाब

विश्वास सारंग ने कहा की पहले उनके ऊपर एफआईआर दर्ज की गई फिर नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा में कटौती की गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बीजेपी विधायकों को डरा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वास सारंग ने चेतावनी दी है की अगर नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा वापस नहीं की गई तो बीजेपी के विधायक आंदोलन करेंगे वहीं नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा हटाए जाने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा है की कांग्रेस की सरकार में सब सुरक्षित है ऐसे में किसी को डरने की जरुरत नहीं है।

ये भी पढ़ें:कम्प्यूटर बाबा बने मां नर्मदा, मां क्षिप्रा और मां मंदाकिनी नदी न्यास के अध्यक्ष

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सरकार ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की सुरक्षा में तैनात दो आरक्षक उमेश मिश्रा और अशोक शर्मा को हटा दिया था। जिसके बाद से भार्गव खफा थे। और बाकी के तीन सुरक्षा गार्ड भी लौटा दिए थे। रविवार को उन्होंने डीजीपी से कहा कि वर्तमान में प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। सरेराह हत्या हो रही हैं। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इन घटनाओं को नजरअंदाज कर सुरक्षा गार्ड हटाए गए हैं। ये एक राजनीतिक साजिश लग रही है।