अगले महीने हो सकती है छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की बची हुई परीक्षाएं, बैठक में हुई चर्चा | The remaining examinations of Chhattisgarh Public Service Commission may be held next month

अगले महीने हो सकती है छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की बची हुई परीक्षाएं, बैठक में हुई चर्चा

अगले महीने हो सकती है छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की बची हुई परीक्षाएं, बैठक में हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : May 21, 2020/12:13 pm IST

रायपुर। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के कारण छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की कई छोटी बड़ी परीक्षाओं पर भी असर पड़ा है। आने वाले समय में परीक्षाओं को किस तरह से कराया जाए। इसको लेकर गुरुवार को छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष ने एक बैठक ली।

Read More News: औद्योगिक गतिविधियां ठप, छूट के बावजूद नहीं खुल पा रहे फैक्ट्रियों के ताले, कुशल मजदूरों के पलायन 

जिसमें सभी सदस्य और अधिकारी भी शामिल हुए। बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी बची हुई परीक्षाओं को जून महीने में आयोजित किया जाए। आयोग से मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी परीक्षाओं में असिस्टेंट प्रोफेसर, राज्य सेवा परीक्षा शामिल है।

Read More News: सोशल मीडिया में ट्रोल हो गईं पूजा बेदी, लॉकडाउन में मंगेतर के साथ गईं थीं गोवा

इसके अलावा सिविल जज की परीक्षा, स्पोर्ट्स ऑफिसर और लायब्रेरियन के साक्षात्कार भी अभी रुका हुआ है। इन सभी परीक्षाओं का आयोजन जून में किया जाएगा। आयोग की सचिव पुष्पा साहू के मुताबिक एक जून से ट्रेन सेवा शुरु हो रही है। ऐसे में बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के पास परीक्षा केंद्र तक आने की सुविधा होगी। आयोग जल्द ही परीक्षाओं की तारीखों का एलान करेगा।

Read More News:  किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी