लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर फरार, ससुराल वालों के खाने मिलाया नशीला पदार्थ | The robed bride absconded with jewelry and in-laws mixed intoxicants to eat

लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर फरार, ससुराल वालों के खाने मिलाया नशीला पदार्थ

लुटेरी दुल्हन जेवरात लेकर फरार, ससुराल वालों के खाने मिलाया नशीला पदार्थ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 14, 2019/11:14 am IST

नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में शादी के बाद एक महिला अपने ससुराल से जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। बताया जा रहा है कि बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में शादी के बाद इस दुलहन ने ससुराल वालों को खाने में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह घर में रखी नकद राशि और जेवर कथित रूप से लूटकर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें — देश में आर्थिक सुस्ती: लगातार चौथा महीना निर्यात में आई कमी, आयात 12 फीसदी घटा

पुलिस ने बताया कि मामला दातागंज कोतवाली के मोहल्ला छोटा परा का है। 9 दिसंबर को प्रवीन की शादी आजमगढ़ की एक महिला से हुई थी। परिजनों का आरोप है कि गुरूवार रात को दुलहन ने खाना बनाया था और उसने उसी में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया था जिसे खाने के बाद घर के सभी सदस्य बेहोश हो गए।

यह भी पढ़ें — सौ जन्म लेकर भी सावरकर नहीं बन सकते राहुल गांधी, भाजपा का पलटवार

इसके बाद सुबह जब आंख खुली तो दुलहन जेवरात और नकदी लेकर घर से फरार थी। परिजनों का कहना है कि शादी में उनके चार लाख रुपये खर्च हुए थे। एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि परिजन की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है और पूरे मामले की जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।