छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का सातवां दिन, आज भी सदन के हंगामेदार होने के आसार | The seventh day of the budget session of the Chhattisgarh assembly, today is likely to be a ruckus

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का सातवां दिन, आज भी सदन के हंगामेदार होने के आसार

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का सातवां दिन, आज भी सदन के हंगामेदार होने के आसार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 18, 2019/2:39 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज सातवां दिन है। सदन में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विभाग से संबंधित सवाल ज्यादा गूंजेंगे। आज भी सदन के हंगामेदार होने के आसार हैं। साथ ही संसदीय कार्य, कृषि, जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे के विभाग के बजट अनुदान मांगों पर भी चर्चा होगी।नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिजली बिल हाफ करने की योजना की जानकारी मांगी है। वहीं लालजीत सिंह राठिया ने विकास यात्रा के दौरान खर्च की जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़ें- संघ ने निकाला विशाल पथ संचलन, हर उम्र, वर्ग के स्वयं सेवकों ने की शिरकत

इंदु बंजारे ने प्रदेश में संचालित सार्वजनिक उपक्रम का डिटेल मांगा है, वहीं चित्रकोट के विधायक दीपक बैज ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विद्युतीकरण की जानकारी मांगी है। जनता कांग्रेस के धर्मजीत सिंह ने वन मंत्री से कानन पेंडारी में वन्य प्राणी की संदिग्ध मौत के मामले की जानकारी चाही है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी मरवाही क्षेत्र में संचालित आश्रम एवं छात्रावासों में अध्यनरत बालक बालिकाओं के साथ दुर्व्यवहार का मामला उठाया है। बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय बिलासपुर की अरपा नदी में कचरा मालबा डंप किए जाने की ओर नगरी प्रशासन एवं विकास मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे ।

 
Flowers