हनी ट्रैप में चौकाने वाला खुलासा, आरोपी महिला को पूर्व सीएम ने दिलवाया था घर, इन मंत्रियों से भी थे रिश्ते | The shocking revelation in Honey Trap, the former CM got the accused woman home, these ministers also had a relationship

हनी ट्रैप में चौकाने वाला खुलासा, आरोपी महिला को पूर्व सीएम ने दिलवाया था घर, इन मंत्रियों से भी थे रिश्ते

हनी ट्रैप में चौकाने वाला खुलासा, आरोपी महिला को पूर्व सीएम ने दिलवाया था घर, इन मंत्रियों से भी थे रिश्ते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 19, 2019/11:06 am IST

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें बताया गया है कि एक आरोपी महिला को पूर्व सीएम ने घर दिलवाया था। वहीं एक आरोपी के पूर्व सांसद से गहरे ताल्लुकात थे। इसके साथ ही 2 पूर्व मंत्रियों से भी आरोपी महिलाओं के रिश्ते थे। वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से भी आरोपियों की नजदीकी ​थी। पुलिस पूछताछ में कई नेताओं से हनी ट्रेप में शामिल महिलाओं के सम्बन्ध होने की जानकारी मिली है।

also read : हनी ट्रैप केस, हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्…

वहीं बता दें ​कि इसके पहले हनी ट्रेप मामले में पूर्व कांग्रेसी का नाम सामने आया था। कांग्रेस आईटी सेल के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अमित सोनी का नाम सामने आया था। बता दें कि तीन महीने पहले ही अमित सोनी को कांग्रेस से हटाया गया था। आरोपियों की भोपाल, इंदौर के कई अफसरों से नजदीकियां थी। यह गैंग इन्हे ब्लैकमेल करके करोड़ों रुपए वसूल चुकी है इसके साथ ही गैंग ब्लैकमेल करके सरकारी काम भी करवाती थी।

also read : ट्रांसफर लिस्ट की सूची जारी नहीं होने से शिक्षिकाएं परेशान, रो-रोकर…

गौरतलब है कि हनी ट्रैप में मंत्रालय के एक बड़े अधिकारी को उलझा चुकी है। अधिकारी को जाल में फांसकर वीडियो बना चुकी हैं
अधिकारी को इसी वीडियो के जरिये ब्लैकमेल किया था। इंदौर भोपाल और ए टी एस पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 3 महिला और 2 पुरुष को हिरासत में लिया था। इन पर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करने का आरोप है। हिरासत में ली गई युवतियों के मोबाइल में कई वीडियो मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है।

also read : गोविंद सिंह ने शिवराज का बनाया मजाक, बोले- रोने के लिए उन्हें भारत …

आज हनीट्रेप मामले में आरोपियों को इंदौर जिला कोर्ट ने 3 दिन का रिमांड दिया है। अब आरोपियों को 22 सितंबर को दोपहर में पेश किया जाएगा। आज इन्हे कोर्ट नंबर 25 में पेश किया गया था। न्यायाधीश राकेश कुमार पाटीदार ने 3 दिन की पुलिस रिमांड दी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/olCH3Qzmd3E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>